सुशांत की जिंदगी में आने से पहले ही रिया चक्रवर्ती ड्रग पेडलरों के संपर्क में थीं

0
608

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती आखिरकार एनसीबी के शिकंजे में फंस गई हैं। रविवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से लंबी पूछताछ की थी। पूछताछ में पता चला है कि सुशांत की जिंदगी में आने से पहले ही रिया ड्रग पेडलरों के संपर्क में थीं। एनसीबी अब इस कनेक्शन का सुराग तलाशने में जुट गई है। इसके बाद एनसीबी ने उन्हें आज भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पहले दिन की पूछताछ के बाद भी रिया की मुश्किलें अभी टली नहीं है। हो सकता है कि आज रिया की गिरफ्तारी भी हो जाए।

मामले में गिरफ्तार शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने भी रिया के कहने पर ड्रग्स लाने की बात कबूली है। इसके अलावा 2017 में ड्रग्स को लेकर इनके बीच की चैट को भी काफी अहम माना जा रहा है। इसके आधार एनसीबी ने 15 से ज्यादा सवालों की सूची तैयार की है, जिसके आधार पर रविवार को रिया से पूछताछ की गई।

इससे पहले संयुक्त निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की टीम रिया के घर पहुंची और समन देकर 11 बजे पेश होने को कहा। हालांकि मुंबई पुलिस करीब एक घंटे की देरी से रिया को लेकर एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं। वहीं, एनसीबी ने शौविक, मिरांडा और दीपेश सावंत का आमना सामना कराया। रिया से आमने-सामने की पूछताछ में कई बाते सामने आई हैं जिससे रिया के खिलाफ एनसीबी के पास कुछ पुख्ता सबूत होने की बात कही जा रही है।