डिजिटल यात्रा में एयरटेल का अल्ट्रा फास्ट 4G नेटवर्क लॉन्च

0
285

नई दिल्ली। आज फाइबर लिंक के चालू होने के साथ ही एयरटेल अंडमान और निकोबार में अल्ट्रा फास्ट 4G सेवाओं को शुरू करने वाला पहला मोबाइल ऑपरेटर बन गया है। एयरटेल के अल्ट्रा.फास्ट 4G नेटवर्क की स्पीड अंडमान और निकोबार में ग्राहकों को एक विश्व स्तरीय डिजिटल अनुभव प्रदान करेगा। यह फाइबर लिंक इस क्षेत्र के लिए एक गेम चेंजर होगा और ग्राहकों के लिए 4G की वास्तविक क्षमताओं को खोलने के साथ ही भविष्य में 5G सेवाओं के लिए भी मार्ग प्रशस्त करेगा।

एयरटेल भारत सरकार के डिजिटल इंडिया विज़न को आगे बढ़ाने के लिए दृढ़ संकल्पित है। हम उम्मीद करते हैं कि दूरसंचार विभाग डिजिटल सेवा के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचे का निर्माण कर मोबाईल ऑपरेटरों के डिजिटल डिवाइड को कम करने के प्रयासों को तेज करने के लिए यूएसओएफ की तैनाती में तेजी लाएगा।

आज अल्ट्रा फास्ट 4जी नेटवर्क के लॉन्च के साथ एयरटेल इन द्वीपों पर ग्राहकों के साथ अपने संबंध को और मजबूत करने की दिशा में आगे बढ़ा है। इस अवसर पर सुनील भारती मित्तल, चेयरमैन भारती एयरटेल ने कहा इस नई फाइबर लिंक के साथ डिजिटल सेवा के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचा अब अंडमान और निकोबार जैसे रणनीतिक द्वीपसमूह तक पहुंचा गया है। यह अपनी डिजिटल यात्रा में भारत का बहुत बड़ा कदम है।