सैमसंग गैलेक्सी A21s स्मार्टफोन कल होगा भारत में लॉन्च

0
495

नई दिल्ली। कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) A सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस गैलेक्सी ए21एस (Samsung Galaxy A21s) को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को 17 जून के दिन भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने गैलेक्सी ए21एस स्मार्टफोन को सबसे पहले लंदन में पेश किया था।

संभावित कीमत:सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए21एस स्मार्टफोन की कीमत 17,000 से 21,000 रुपये की बीच होगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

स्पेसिफिकेशन:सैमसंग गैलेक्सी ए21एस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720X1600 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित वन यूआई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कैमरा:यूजर्स को इस स्मार्टफोन में चार कैमरा का सपोर्ट मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है।

बैटरी:कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 15 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है।