Samsung Galaxy A31 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, जानें कीमत

0
485

नई दिल्ली। कोरियन कंपनी सैमसंग ने हाल में गैलेक्सी एम11 और एम01 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी अपने एक और शानदार डिवाइस गैलेक्सी ए31 को भारतीय बाजार में पेश करने की तैयार कर रही है।

इस स्मार्टफोन को लेकर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने टीजर जारी किया है, जिससे लॉन्चिंग तारीख का खुलासा हुआ है। टीजर के मुताबिक, कंपनी अगामी गैलेक्सी ए31 स्मार्टफोन को आज लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले इस स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च किया था।

Samsung Galaxy A31 की संभावित कीमत
सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच रखेगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग इवेंट के बाद ही मिलेगी।

Samsung Galaxy A31 की स्पेसिफिकेशन
सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया है। साथ ही इस फोन में 6 जीबी रैम के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy A31 की बैटरी
कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 15 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है।