Samsung Galaxy A31 स्मार्टफोन 4 जून को होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

0
563

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A31 भारत में 4 जून को लॉन्च होगा। यह फोन ग्लोबल मार्केट में इसी साल मार्च में लॉन्च किया गया था। आईएएनएस की रिपोर्ट में गैलेक्सी A सीरीज के इस नए फोन की कीमत के बारे में भी बता दिया गया है। रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी की कीमत भारत में 23 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

गैलेक्सी A31 की लॉन्च डेट को कन्फर्म करने के साथ ही कंपनी ने इस फोन के लिए एक डेडिकेटेड माइक्रो वेबसाइट को भी लाइव कर दिया है। इस वेबसाइट पर कंपनी ने ‘Notify Me’ बटन भी उपलब्ध कराया है। यूजर्स फोन के लॉन्च से जुड़ी जानकारियों को पाने के लिए इसपर रजिस्टर करा सकते हैं।

गैलेक्सी A31 के स्पेसिफिकेशन्स
फोन में एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले सैमसंग के इनफिनिटी-U डिजाइन और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। ग्लोबल मार्केट में सैमसंग ने इस फोन को 4जीबी+64जीबी, 6जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी ऑप्शन में पेश किया है। भारत में इस फोन के कितने वेरियंट आएंगे इस बारे में अभी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।

प्रोसेसर की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी A31 में आपको मीडियाटेक हीलियो P65 चिपसेट मिल जाएगा। फटॉग्रफी के लिए फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 48 मेहापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सुपरवाइड शूटर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।