व्यापारियों को दुकानों से खराब होने वाला सामान निकालने की अनुमति

0
866

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ की पहल पर कर्फ्यू ग्रस्तक्षेत्रों की दुकानों से खराब होने वाला सामान व्यापारी नियमानुसार बारी-बारी से निकाल सकते हैं। कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने बताया कि 5 मई को प्रातः 10:00 से 12:00 बजे तक रामपुरा क्षेत्र के व्यापारी माल निकाल सकेगे।

6 मई को रात्रि 8:00 बजे से 10:00 बजे तक अग्रसेन बाजार क्षेत्र पाटनपोल क्षेत्र एवं नंदग्राम क्षेत्र एवं कोटा नमकीन के सूरजपोल रामतलाई के व्यापारी एवं 6मई को ही सांय 7:00 बजे से 9:00 बख्श पूरी कुंड की गली के व्यापारी अपनी दुकानो से बारी-बारी से गाइडलाइन के तहत खराब होने वाला माल निकाल सकेंगे।

कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष जैन एवं महासचिव माहेश्वरी ने बताया स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल एवं शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी को पूरी वास्तविक स्थिति से अवगत करवाने पर जिला कलेक्टर द्गारा आदेश जारी कर सभी व्यापारियों को भारी नुकसान से बचाया ।

शराब की दुकानें खुल सकती हैं, तो दूसरी दुकानें क्यों नहीं
लॉकडाउन में सरकार जब शराब की दुकानें खुलवा सकती है तो फिर शहर के अन्य व्यापारिक प्रतिष्ठान क्यों नहीं। कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने जिला प्रशासन से शहर के बाजारों को खोलने की गाइडलाइन स्पष्ट रूप से जारी करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि शराब की दुकानें तो खोल दी गई हैं, लेकिन अभी व्यापारियों के प्रतिष्ठान खोलने के लिए कोई गाइडलाइन जारी नहीं की गई है।