किसी ने एब्स तो किसी ने कसरती बदन दिखा दर्शकों को डाला हैरत में

0
919

कोटा। हाडोती के लोकउत्सव 126 वें राष्टीय दशहरा मेले में विजयश्री रंगमंच पर सोमवार को बॉडी बिल्डिंग शो देखने को मिला। एक के बाद एक बॉडी बिल्डर्स अपने शारीरिक सौष्ठव का प्रदर्शन करने मंच पर उतरे तो डीजे साउंड व तालियों की गड़गड़ाहट के बीच दर्शक रोमांचित हो उठे। श्रेष्ठ दिखने के लिए किसी ने बाईशेप ट्राई शेप तो किसी ने चेस्ट का बेहतर प्रदर्शन किया। किसी ने एब्स तो किसी ने कसरती बदन दिखा दर्शको को हैरत में डाल दिया।

इसके बाद राजस्थान कैटेगरी, मिस्टर इंडिया व मिस्टर एशिया स्तर तक रह चुके बॉडी बिल्डर्स का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। बूंदी, बारां व रामगंजमंडी के प्रतिभागियों ने भी भाग लिया। विजयश्री रंगमंच से शारीरिक सौष्ठव प्रदर्शन के दौरान बाई शेप, टाई शेप का बेहतर प्रदर्शन देखने को मिला। इस शो में कर्नाटक से मिस्टर वर्ल्ड सोनल पदमासमन, मुंबई के मिस्टर ओलपिया के अलावा परवेज, कैलाश प्रजापत, विक्रमजीतसिंह, लोकेश, इंद्रजीतसिंह, संजय शर्मा, नरेश आदि का श्रेष्ठ प्रदर्शन भी देखने को मिला।

अतिथि समाजसेवी अमित धारीवाल, हाडोती विकास मोर्चा के संयोजक राजेंद्र सांखला, सर्व ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष राजेंद्र गौतम, कांग्रेस के ब्लाॅक अध्यक्ष राजीव आचार्य, एससी कांग्रेस जिलाध्यक्ष दिनेश खटीक व ओबीसी कांग्रेस संयोजक विनोद पारेता, नेता प्रतिपक्ष अनिल सुवालका, मेला अधिकारी कीर्ति राठौड़ सहायक मेला अधिकारी प्रशांत भारद्वाज ने विधिवत शुभारंभ किया। कोटा बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. अजय शर्मा, उपाध्यक्ष हीरेंद्र शर्मा, सचिव अशोक औदिच्य, ने प्रतिभागियों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।