शहर होगा तनाव मुक्त, कोटा इंटरनेशनल सोसायटी ने की शुरुआत

0
1243

कोटा। शहर अब तनाव मुक्त होगा, छात्र, व्यापारी, उद्यमी मुस्करायेंगे। जी हाँ इस काम का बेडा उठाया है कोटा इंटरनेशनल सोसायटी ने। सोसायटी ने व्यापारी एवं सामाजिक संगठनों के सहयोग से हंसता खिलखिलाता कोटा महा अभियान की शुरुआत की है। इसके पोस्टर का विमोचन स्वायत्त शासन मंत्री शाति धारीवाल ने किया ।

इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रान्ति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि इस अभियान के तहत हर माह दो से तीन कार्यक्रम आयोजित किये जायेगेें। सोसायटी का मुख्य उद्देश्य छात्र-छात्राओं, आमजन एवं व्यापारियों को तनाव से दूर रखना है। व्यापारिक संगठनों के सहयोग से समय-समय पर स्वास्थ्य जांच एवं रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जायेगा।

महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि इस तरह के आयोजनों में भागीदारी लेकर इसको पूर्ण सफल बनाने का प्रयास किया जायेगा। यह जनहित का कार्य है और सभी वर्गाे को इसमें सहयोग करना चाहिए। स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने कहां कि शहर को स्वस्थ एवं बीमरियों से मुक्त रखने की अच्छी पहल है। इस तरह के आयोजन सभी संस्थान को करने चाहिए।

कोटा इंटरनेशनल सोसायटी की अध्यक्ष अंजू शर्मा एवं सचिव पुष्पकान्त शर्मा ने बताया हंसता खिलखिलाता महा अभियान वर्षभर चलेगा, जिसमें हर माह दो से तीन कार्यक्रम आयोजित किये जायेेगें। इसमें कोटा व्यापार महासंघ समेत सामाजिक, धार्मिक एवं कोचिंग संस्थाओं का भी सहयोग लिया जायेगा। जिसके तहत छात्र-छात्राओं, आमजन, व्यापारियों, उद्यमियों को तनाव मुक्त रहने के लिये विभिन्न तरह के आयोजन किये जायेंगे।