शाओमी रेडमी 7A की सेल आज, 2200 रु. कैशबैक के साथ 125GB डेटा फ्री

0
636

नई दिल्ली। Xiaomi Redmi 7A की आज पहली सेल है। हाल में लॉन्च हुए शाओमी के इस सस्ते स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट और mi.com से खरीदा जा सकेगा। कंपनी अभी इस फोन को केवल ऑनलाइन उपलब्ध करा रही है। आने वाले कुछ दिनों में इसकी ऑफलाइन बिक्री भी शुरू हो जाएगी।

रेडमी 7ए शाओमी के ए सीरीज का सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन है। फोन की खास बात है कि इसमें कम कीमत में कंपनी ने कई शानदार फीचर दिए हैं। आज की सेल में शाओमी रेडमी 7ए को लॉन्च ऑफर में आकर्षक छूट और डील के साथ खरीदा जा सकता है।

भारत में रेडमी 7ए के 2जीबी रैम+16जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 5,999 रुपये और इसके 2जीबी रैम+32जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 6,199 रुपये है। मैट ब्लैक, मैट ब्लू और मैट गोल्ड कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन को शाओमी लॉन्च ऑफर में फ्लैट 200 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध कराएगा।

इसके अलावा फ्लिपकार्ट से इस फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर में भी ऑर्डर किया जा सकता है। फोन को ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से लेने पर 5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट का लाभ उठाया जा सकता है।

वहीं बात अगर mi.com की करें तो यहां इस फोन पर एक्सचेंज डिस्काउंट के अलावा और भी कई बेनिफिट दिए जा रहे हैं। शाओमी की वेबसाइट से रेडमी 7ए खरीदने पर रिलायंस जियो की तरफ से 125जीबी एक्स्ट्रा डेटा के साथ 2,200 रुपये का कैशबैक मिलेगा। साथ ही ग्राहक फोन की सेफ्टी के लिए mi प्रटेक्ट प्रोग्राम भी ले सकते हैं जिसकी कीमत 399 रुपये से शुरू हो रही है।

रेडमी 7ए के स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 720×1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। 2जीबी रैम से लैस यह फोन स्नैपड्रैगन 439 एसओसी प्रोसेसर पर काम करता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 ओएस दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के बैक में Sony IMX486 सेंसर और PDAF लेंस के साथ 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में AI फेस अनलॉक फीचर वाला 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

16जीबी और 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस फोन की मेमरी की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तर बढ़ाया जा सकता है। फोन स्प्लैश रेजिस्टेंट कोटिंग के साथ आता है। रेडमी 7ए के फीचर्स को देर तक इंजॉय किया जा सके इसके लिए कंपनी ने इसमें 4,000mAh की बैटरी उपलब्ध कराई है जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।