सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह स्टारर ‘खानदानी शफाखाना’ का फर्स्ट लुक रिलीज

0
731

ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाईं। इस साल आई मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ भी बुरी तरफ पिट गई। हालांकि इससे सोनाक्षी का मनोबल नहीं टूटा और अब वह शिल्पी दासगुप्ता की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में नजर आएंगी। बुधवार को सोनाक्षी ने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया और बताया कि दो दिन में इसका ट्रेलर रिलीज होने वाला है।

सोनाक्षी ने ट्वीट किया, ‘मैं जितना बोलूंगी लोगों को उतनी ही शर्म आनी है। फिल्म का ट्रेलर दो दिन में आएगा।”खानदानी शफाखाना’ से रैपर और सिंगर बादशाह अपना बॉलिवुड डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में सोनाक्षी और बादशाह के अलावा वरुण शर्मा और अन्नू कपूर भी नजर आएंगे। बात करें फिल्म में सोनाक्षी के किरदार की, तो इसमें वह सेक्स क्लीनिक में काम करने वाली एक लड़की रोल निभा रही हैं।

कहानी एक ऐसी महिला की है, जो अपनी विरासत को बरकरार रखने के लिए अपने छोटे शहर में संघर्ष करती है। वह महिला कैसे अपनी विरासत को बचाने के लिए अपने खानदानी शफाखाने से दूसरों की मदद करती है और उसके वजूद को बचाने के साथ ही किस तरह अपनी मंजिल हासिल करती है, फिल्म इसी के इर्द-गिर्द घूमती है। ‘खानदानी शफाखाना’ के अलावा सोनाक्षी सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ और अक्षय कुमार के साथ ‘मिशन मंगल’ में भी नजर आएंगी।