बिजनेसमैन सुरेश जाजड़ा की बेटियों की शादी में जमकर थिरके धर्मेन्द्र व जितेन्द्र

0
834

जोधपुर। अपने जमाने के सुपर स्टार रहे जीतेंद्र और धर्मेंद्र रविवार को जोधपुर पहुंचे। उनके साथ विलेन के रूप में अपनी धाक जमाने वाले प्रेम चोपड़ा और रणजीत भी थे। चारों एक्टर बिजनेसमैन सुरेश जाजड़ा की बेटियों पूजा और कविता काे आशीर्वाद देने पहुंचे। पूजा की शादी विवेक के साथ शनिवार काे बालसमंद पैलेस में हुई ताे कविता और प्रभात के फेरे रविवार रात होटल दी उम्मेद में हुए। शादी में हिस्सा लेने के लिए अनिल कपूर भी चार्टर से जोधपुर पहुंचे थे।

ऐसा मौका पहली बार है जब शहर के ही किसी बिजनेसमैन की शादी में बॉलीवुड की इतनी सारी हस्तियां एक साथ शामिल हुईं हैं। 16 मई को हुई संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए गोविंदा आए थे। रविवार रात काे आयोजित सेरेमनी के दाैरान जीतेेंद्र और प्रेम चाेपड़ा ओपन गाड़ी में मेहमानाें के बीच पहुंचे। धर्मेंद्र बग्घी में स्टेज तक पहुंचे।

बैकग्राउंड में गुजरे जमाने के गीतों की पैरोड़ी पर जब इन सुपर स्टार्स ने अपने डांसिंग अंदाज दिखाए तो मेहमान भी उनके साथ थिरकने लगे। धर्मेंद्र ने पल-पल दिल के पास तुम रहती हो…, गर तुम भुला न दोगे…, ये दिल दीवाना है…, पर परफॉमरेंस दी।

जितेंद्र ने आज सुबह जब मैं जागा…, शीशा हो या दिल हो…, मस्त बहारो का मैं आशिक़… जैसे पुराने सदाबहार गीतों पर प्रस्तुति दी। उनके साथ मेहमान भी अपनी जगहें पर थिरकने लगे। प्रेम चोपड़ा व रणजीत भी पीछे नहीं रहे और एक से बढ़कर एक मेहमानों के पसंदीदा गानों की प्रस्तुति देते रहे।