Oppo का नया फोन 6500mAh बैटरी और 80W चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च

0
37

नई दिल्ली। ओप्पो कम्पनी बहुत जल्द अपनी K-सीरीज के नए फोन को लॉन्च कर सकता है। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के वीबो पोस्ट के अनुसार इस अपकमिंग फोन का मॉडल नंबर PKS110 है। DCS ने इस पोस्ट में फोन के कुछ और फीचर और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी है।

टिपस्टर की मानें, तो कंपनी इस फोन में 6500mAh की सिंगल सेल बैटरी ऑफर करने वाली है। लीक में यह भी कहा गया है कि फोन में स्नैपड्रैगन SM7550 चिपसेट यानी स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा।

ओप्पो का यह अपकमिंग फोन 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। साथ ही इसमें कंपनी फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी देने वाली है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फोन बड़ी बैटरी बावजूद भी काफी स्लिम और लाइटवेट होगा।

इस डिवाइस में आपको हाई-स्ट्रेंथ पॉलिमर कंपोजिट फ्रेम देखने को मिलेगा। फोन कंपनी की नए K13 सीरीज में आएगा या यह K12 सीरीज का ही हिस्सा होगा, इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। हालांकि, यह लगभग कन्फर्म है कि फोन की एंट्री सबसे पहले चीन में होगी।

ओप्पो ने जुलाई में इंडियन मार्केट में ओप्पो K12x स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। फोन 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 चिपसेट देखने को मिलेगा।

फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। डिवाइस का मेन कैमरा 32 मेगापिक्सल का है। इसमें एक 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन में दी गई बैटरी 5100mAh की है, जो 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।