Redmi 14C फोन खूबसूरत कलर और नए डिजाइन में 31 अगस्त को होगा लॉन्च

0
10

नई दिल्ली। Xiaomi का Redmi ब्रांड अपने पोर्टफोलियो में एक और बजट फोन Redmi 14C जोड़ने के लिए तैयार है। फोन 31 अगस्त को वियतनाम में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, लॉन्च से पहले, वियतनामी रिटेलर ने फोन के लगभग सारे स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है। अपकमिंग फोन, पिछले मॉडल की तुलना में यह ज्यादा अट्रैक्टिव भी दिख रहा है।

ब्लू वेरिएंट में ग्रेडिएंट फिनिश
रेडमी अक्सर हर नई सीरीज के साथ एक फ्रेश डिजाइन लेकर आता है, और रेडमी 14C कोई अलग नहीं है। फोन में पीछे की तरफ एक बड़ा गोल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है, जो अपने पिछले मॉडल के डिजाइन से बिल्कुल अलग है। इसके अलावा, 14C हाल ही में भारत में लॉन्च किए गए ओप्पो F27 5G की भी याद दिलाता है। रेडमी 14C का ब्लू वेरिएंट एक धांसू ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आता है, जो इसे ज्यादा प्रीमियम लुक देता है। हालांकि, प्रीमियम लुक के बावजूद यह अभी भी एक बजट फोन ही है।

तीन कलर ऑप्शन
इसके गोल कैमरा मॉड्यूल के अंदर चार रिंग हैं; जिसमें एक में 50-मेगापिक्सल का मेन कैमरा, दूसरे में सेकेंडरी कैमरा, तीसरे में एलईडी फ्लैश और चौथा रिंग केवल डेकोरेशन के लिए है। ब्लू कलर वेरिएंट के अलावा, रेडमी 14C वीगन लेदर फिनिश के साथ ग्रीन और प्लेन ब्लैक शेड में भी उपलब्ध होगा।

डिस्प्ले और बैटरी
फोन के फ्रंट में 6.88 इंच का बड़ा एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। इसमें 5160mAh की दमदार बैटरी भी है, हालांकि फास्ट चार्जिंग 18W तक सीमित है। बायोमेट्रिक्स के लिए, फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

रैम और प्रोसेसर
रिटेलर लिस्टिंग में फोन के प्रोसेसर का कोई जिक्र नहीं है, लेकिन अफवाहों से पता चलता है कि यह मीडियाटेक हीलियो G91 अल्ट्रा हो सकता है। इसके रैम और स्टोरेज की भी पुष्टि हो गई है। यह 4GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ आएगा।

कीमत
फिलहाल कीमते के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन यह है कि फोन बजट फ्रेंडली ही होगा। सटीक कीमत जानने के लिए, हमें 31 अगस्त तक इंतजार करना होगा।