Honor Magic V3 फोल्डेबल फोन वॉटरप्रूफ बॉडी एवं 12GB रैम के साथ होगा लॉन्च

0
11

नई दिल्ली। ऑनर कंपनी अब अपना फोल्डेबल फोन Honor Magic V3 वैश्विक बाजारों मं लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इसे जुलाई ने चीन में अपने नेक्स्ट-जेनरेशन फोल्डेबल फोन के तौर पर लॉन्च किया था और अब इसे जल्द ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

स्मार्टफोन के एक नए वेरिएंट को परफॉर्मेंस बेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे हिंट मिलता है कि अगर इसे अन्य क्षेत्रों में लॉन्च किया जाता है तो फोन से क्या उम्मीद की जा सकती है। ब्रांड मैजिक वी3 फोल्डेबल फोन को चीन में लॉन्च किए गए फोन के समान स्पेसिफिकेशन से लैस कर सकता है।

मायस्मार्टप्राइस ने मॉडल नंबर “FCP-N49” वाले फोन की लिस्टिंग को गीकबेंच पर देखा है, और इस लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन ऑक्टा कोर प्रोसेसर से लैस है जिसने सिंगल-कोर टेस्ट में 1,914 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 5,354 पॉइंट स्कोर किए हैं। लिस्टिंग के अनुसार, चिपसेट के प्राइम कोर की पीक क्लॉक स्पीड 3.30गीगाहर्ट्ज है।

यह फोन एड्रेनो 750 जीपीयू से लैस होगा और बेंचमार्क नंबर, सीपीयू फ्रीक्वेंसी और जीपीयू की डिटेल से पता चलता है कि ऑनर मैजिक वी3 स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा, जो वर्तमान में 2023 में लॉन्च होने वाला चिपमेकर का फ्लैगशिप प्रोसेसर है। इसे 12GB रैम के साथ आने के लिए लिस्ट किया गया है।

गीकबेंच पर एंट्री से सीधे तौर पर मॉडल नंबर FCP-N49 वाले फोन का नाम पता नहीं चलता है, लेकिन रिपोर्ट बताती है कि यही मॉडल नंबर टेलीकम्युनिकेशंस एंड डिजिटल गवर्नमेंट रेगुलेटरी अथॉरिटी (TDRA) लिस्टिंग में Honor Magic V3 नाम से देखा गया था। हाल ही में चीन में लॉन्च किए गए मैजिक V3 के वर्जन का मॉडल नंबर FCP-AN10 है।

स्पेसिफिकेशन: ऑनर मैजिक वी3 के चीनी वर्जन में 7.92 इंच की प्राइमरी LTPO OLED स्क्रीन के साथ-साथ 6.43 इंच की LTPO OLED कवर डिस्प्ले दी गई है और दोनों डिस्प्ले स्टायलस सपोर्ट के साथ आते हैं।। फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ 16GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज दी गई है।

फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड मैजिकओएस 8.0.1 पर चलता है और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें 50-मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा, 50-मेगापिक्सेल का टेलीफोटो लेंस और 40-मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस शामिल है।

फोन में सेल्फी के लिए 40 मेगापिक्सेल का वाइड-एंगल इनर कैमरा भी है। फोन में 5150mAh की सिलिकॉन कार्बन बैटरी है जो 66W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसे धूल और पानी के छींटों से बचाने के लिए IPX8 रेटिंग मिली है।