रेसिंग लवर्स के लिए TVS ने 2 नए स्कूटर लॉन्च किए, जानिए फीचर्स एवं कीमत

0
14

नई दिल्ली। TVS मोटर कंपनी ने अपने पॉपुलर स्कूटर एनटॉर्क 125 और रेस XP सीरीज को नए कलर में लॉन्च किया है। एनटॉर्क 125 को अब फिरोजा, हार्लेक्विन ब्लू और नार्डो ग्रे में खरीद पाएंगे। वहीं, रेस XP को मैट ब्लैक स्पेशल एडिशन में लॉन्च किया गया है।

इन स्कूटर्स में कलर्स के अलावा कई दूसरे चेंजेस नहीं किए गए हैं। यानी इसमें पहली की तरह ही इंजन मिलता रहेगा। कंपनी का कहना है कि यह स्कूटर बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसमें परफॉरमेंस, फीचर्स और स्टाइल देखने को मिलती है।

इन स्कूटर की लॉन्च के मौके पर TVS मोटर कंपनी के मार्केटिंग स्कूटर, कम्यूटर मोटरसाइकिल और कॉर्पोरेट ब्रांड के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनिरुद्ध हलधर ने कहा, “TVS मोटर में हमारा प्रयास अपने ग्राहकों को एक शानदार प्लेटफॉर्म प्रदान करना है। TVS एनटॉर्क 125 और TVS एनटॉर्क रेस XP इस विजन के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण हैं। नए आकर्षक कलर वैरिएंट स्कूटर डिजाइन के लिए एक मॉडर्न अप्रोच को दिखाते हैं।”

थ्री-वॉल्व इंजन : एनटॉर्क 125 में 124.8 cc, थ्री-वॉल्व इंजन मिलता है, जो 7,000 RPM पर 9.5 PS का पावर और 5,500 RPM पर 10.6 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। दूसरी तरफ, रेस XP एडिशन रोमांच पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया है। इसमें 124.8cc का थ्री-वॉल्व इंजन दिया है, जो 7,000 RPM पर 10.2 PS का पावर और 5,500 RPM पर 10.9 Nm का टॉर्क देता है, जो इसे अपनी कैटेगरी का सबसे शक्तिशाली स्कूटर बनाता है।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी: इन स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को सपोर्ट वाले एक पूरी तरह से डिजिटल डिस्प्ले, डुअल राइड मोड और सिग्नेचर LED हेडलैंप जैसे फीचर्स लैस है। अग्रेसिव स्टाइल और शार्प ग्राफिक्स के साथ रेस XP शहर की सड़कों पर अलग ही नजर आता है।

कीमत: TVS एनटॉर्क 125 की एक्स-शोरूम कीमत 86,871 रुपए है। जबकि, TVS एनटॉर्क रेस XP के नए वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 97,501 रुपए है।