पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा कोटा के आईजी रविदत्त गौड़ के लिए यह क्या बोल गए

0
9

कोटा। राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के निशाने पर कोटा रेंज के आईजी रविदत्त गौड़ आए गए है। दरअसल, कोटा में सोमवार को NEET UG परीक्षा को लेकर आयोजित हुए विरोध प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कोटा रेंज महानिरीक्षक रवि दत्त गौड़ पर जमकर हमला बोला। सर्किट हाउस के बाहर हुए धरने प्रदर्शन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने चेतावनी दी कि कांग्रेस के कार्यकर्ता उनका जीना हराम कर देंगे।

मंच से डोटासरा ने आईजी रवि दत्त गौड़ को ललकारते हुए कहा कि आदतों से बाज आ जाओ, नहीं तो आपकी नौकरी पर जोर पड़ जाएगा। फिर कोई नहीं बचा सकेगा। ओम बिरला और सीएम भजनलाल शर्मा भी नहीं बचा सकेंगे। उन्होंने आगे कहा कि अगर कांग्रेस के कार्यकर्ता पीछे पड़ गए तो नौकरी के पूरे कार्यकाल के काले कारनामों को पटल पर रख देंगे। साथ ही इसकी शुरुआत अब कोटा से हो चुकी है। आगे उन्होंने आईजी को चेतावनी देते हुए कहा कि कानून के मुताबिक काम करो, नहीं तो खैर नहीं होगी। सीबीआई, ईडी, कुछ नहीं लगती है, क्योंकि जेल में आदमी जाते हैं, पशु नहीं।

उन्होंने कहा कि डोटासरा और कांग्रेस के कार्यकर्ता तुम्हारे जुल्म सहन करने के लिए नहीं बने हैं। तुम्हारी जितनी औकात है, वो कर लेना, लेकिन तुम कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे। घुटनों के बल नहीं चलवा दिया तो मेरा नाम भी गोविंद सिंह डोटासरा नहीं है। आपको बता दें कि इससे पहले भी लोकसभा चुनाव के दौरान कई बार प्रहलाद गुंजल ने कोटा रेंज आईजी रवि दत्त गौड़ पर भाजपा नेताओं के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया था।