रोटरी क्लब पद्मिनी ने चार्टर्ड डे पर साल भर के समाज सेवा के प्रयासों को साझा किया

0
17

कोटा। Rotary Club Padmini Chartered Day celebrated: रोटरी क्लब पद्मिनी द्वारा अपना चार्टर्ड डे सेलिब्रेशन किया गया। सचिव दीप्ति राजावत ने बताया कि रोटरी क्लब पद्मिनी कोटा ने अपने गठन यानी चार्टर्ड दिवस उत्सव बड़े उत्साह और उमंग के साथ मनाया। इस अवसर पर क्लब के सदस्यों ने पूरे साल भर के समाज सेवा के अपने प्रयासों को साझा किया और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की।

चार्टड डे पर भूतपूर्व अध्यक्ष, सचिव तथा सदस्य चार्टर्ड सदस्यों को सम्मानित किया गया। समाज व क्लब के सदस्यो के लिए उनके योगदान को याद किया गया। क्लब अध्यक्ष सुषमा बंसल ने रोटरी की विरासत और इसके मूल्यों पर प्रकाश डाला। उन्होंने क्लब के सदस्यों को “सेवा उपर” के आदर्श को अपनाने और समाज के लिए अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया।अपने संबोधन में क्लब अध्यक्ष ने पिछले वर्ष की प्रमुख उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।

उन्होंने गरीब बच्चों के लिए शिक्षा के विस्तार, स्वास्थ्य शिविरों और पर्यावरण संरक्षण पहलों जैसी विभिन्न परियोजनाओं का उल्लेख किया। सेवा हमारा मूल मंत्र है और हम इसे जारी रखेंगे। उन्होंने कहा हम गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करना जारी रखेंगे और समाज के विभिन्न वर्गों को लाभान्वित करेंगे।

सचिव दीप्ति राजावत ने सदस्यों को आगामी परियोजना के बारे में बताया कि हीरापुर गांव में बच्चों के लिए उनके नए विकसित खेल मैदान के लिए दो पत्थर की बेंच लगाई जाएगी और भीषण गर्मी को देखते हुए शहर में सार्वजनिक स्थलों पर ठंडा गुलाब का शरबत भी पिलाया जाएगा।