Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स के रेड कार्पेट पर काले गाउन में जलवा बिखेरा

0
16

मुंबई। Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन, जो वर्षों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शानदार उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं, ने प्रतिष्ठित कार्यक्रम के चल रहे 77वें संस्करण में अपनी नवीनतम उपस्थिति से एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। अपनी बेटी आराध्या के साथ, ऐश्वर्या ने फ़्रेंच रिवेरा के रेड कार्पेट पर फाल्गुनी शेन पीकॉक द्वारा डिज़ाइन किए गए लुभावने पहनावे में ग्लैमर बिखेरते हुए शोभा बढ़ाई।

उनका मंत्रमुग्ध कर देने वाला काला गाउन जटिल सुनहरे विवरण से सजाया गया था। गाउन में नाटकीय सफेद फूली हुई आस्तीन थी, जो उनके पहनावे में नाटकीयता का स्पर्श जोड़ रही थी। जैसे ही कैमरे चमकने लगे और प्रशंसक खुशी से झूम उठे, ऐश्वर्या ने अपनी शाश्वत सुंदरता और बेदाग शैली का प्रदर्शन किया।

कान्स में ऐश्वर्या की उपस्थिति लगातार उत्सव का मुख्य आकर्षण रही है, हर साल नए फैशन स्टेटमेंट और यादगार पल आते हैं। उन्होंने 2002 में संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म ‘देवदास’ की स्क्रीनिंग के लिए कान्स में पदार्पण किया।

अगले वर्ष, वह ‘मैट्रिक्स रीलोडेड’ की स्क्रीनिंग के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं। इस अवसर के लिए, उन्होंने भविष्यवादी काले रंग का कोर्सेट पहना था, जिसके बीच में फ्रंट सीम पर क्रिसक्रॉस लेस थी।

2016 में, ऐश्वर्या ने बैंगनी रंग की लिपस्टिक का चयन करते हुए, इवेंट से अपना सबसे वायरल लुक पेश किया। वह Rami Kadi के पेस्टल फ्लोरल ऑफ-द-शोल्डर Bardot गाउन में रेड कार्पेट पर चलीं। अगले साल उन्होंने अपने सिंड्रेला लुक से फेस्टिवल में चार चांद लगा दिए। उन्होंने 2017 कान्स में माइकल सिन्को गाउन पहना था।

2019 में, उन्होंने आशी स्टूडियो के ऑफ-शोल्डर टियर गाउन में रेड कार्पेट पर कदम रखा। कान्स रेड कार्पेट पर 2022 में अपनी उपस्थिति के लिए, अभिनेत्री ने एक असामान्य विकल्प चुना क्योंकि उन्होंने गौरव गुप्ता द्वारा डिजाइन किया हुआ गाउन पहना था।