Election: लोक सभा अध्यक्ष के तौर पर बिरला ने राजस्थान को गौरवान्वित कियाः इज्यराज सिंह

0
22

हनुमान चालीसा के पाठ के साथ भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

कोटा/इटावा। Lok sabaha Election 2024: कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ओम बिरला के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन रविवार को हनुमान चालिसा के पाठ के साथ हुआ। कार्यालय का उद्घाटन करते हुए पूर्व सांसद एवं पूर्व महाराज कुमार इज्येराज सिंह ने कहा कि यह साधारण चुनाव नहीं है, यह चुनाव न केवल देश की दशा और दिशा को तय करेगा बल्कि देश की प्रगति को भी गति देगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने लोक सभा अध्यक्ष के रूप में राजस्थान को विश्व में गौरवान्वित किया है। हमें इस बार भी उन्हें बड़े अंतर से जिताना है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में मजबूत सरकार बनाकर ही राष्ट्र को मजबूती दी जा सकती है। मोदी की पिछली दोनों सरकारों ने देश की सीमाओं को सुरक्षित करने का काम किया है।

पहले जब शत्रु की गोली चलती थी, तो जवाब देने से पहले सेना को दिल्ली से पूछना पड़ता था। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने देश की सीमा पर खडे़ फौजी को जवाब देने की खुली छूट दे दी है। अब शत्रु की एक गोली चलती है तो जवाब में भारत से 10 गोलियां जाती हैं। यह मोदी और मोदी के कारण देशवासियों की ताकत है।

भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला की सराहना करते हुए इज्येराज सिंह ने कहा कि उन्होंने पांच साल तक मजबूती से लोक सभा का संचालन किया और कोटा-बूंदी के विकास के लिए काम किया। वे कोटा-बूंदी के प्रत्येक नागरिक का अभिमान हैं। हमें यही बात घर-घर तक पहुंचानी है और उन्हें 26 अप्रेल को भाजपा को वोट देेने के लिए आग्रह करना।

इस दौरान इस दौरान पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा, देहात जिलाध्यक्ष प्रेमचंद गोचर, पूर्व विधायक प्रभुलाल वर्मा, विधानसभा प्रभारी आनन्द गर्ग, क्रय विक्रय सहकारी समिति चैयरमेन अर्जुनलाल मीणा, प्रधान रिंकू मीणा, नगर पालिका चैयरमेन रजनी सोनी, पूर्व प्रधान विजयशंकर नागर, मानवेन्द्र सिंह, इटावा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश मीणा, खातोली मण्डल अध्यक्ष मंगल नागर, इटावा नगर मण्डल अध्यक्ष पुष्पेन्द्र सिंह, कार्यालय प्रभारी विष्णु गोयल समेत कईं लोग उपस्थित रहे।