Lok Sabha Election: भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने किया सांगोद क्षेत्र में जनसम्पर्क

0
46

कोटा। Lok Sabha Election: लोक सभा चुनाव की तारीखें घोषित होने के साथ ही कोटा-बूंदी लोक सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने जनसम्पर्क प्रारंभ कर दिया है। बिरला सोमवार को सांगोद क्षेत्र के कई गांवों और ढाणियों में पहुंचे और भाजपा को मत और समर्थन देने का आग्रह किया। इस दौरान हर ओर आमजन में प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को तीसरा कार्यकाल देने का उत्साह नजर आया।

बिरला ने अपने जनसम्पर्क की शुरूआत कुराड गांव से ही। स्पीकर बिरला के यहां पहंुचते ही लोग उनका स्वागत करने के लिए उमड़ पड़े। इस दौरान भाजपा के लहराते झंडे हाथ में लिए आमजन पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगाते दिखे। स्पीकर बिरला ने इसके बाद खूजरी, देवली, बालूहेड़ा, झालरा, झालरी, गोपालपुरा, सावनभादौ, आवां, जांगल्याहेड़ी और खजूरना क्षेत्र में जनसम्पर्क किया।

इस दौरान बिरला ने कहा के देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत उम्मीद है। देश के प्रत्येक गरीब, किसान, युवा, महिला का उनमें अपार भरोसा है। जनता के इस विश्वास पर खरा उतरने के लिए मोदी दिन-रात कड़ी मेहनत करते हैं। इसी कारण बीते एक दशक में हम भारत में सकारात्मक बदलाव देख पाए हैं।

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में देश की जनता नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है। चुनाव भाजपा के प्रत्याशी और नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि देश की जनता लड़ रही है। देश की जनता ने ठान लिया है कि भारत को उन्नति के नए शिखर पर ले जाना है तो नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है।

ऊर्जा मंत्री और स्थानीय विधायक हीरालाल नागर ने कहा कि लोक सभा अध्यक्ष के रूप में ओम बिरला ने राजस्थान का नाम विश्व में ऊंचा किया है। इतना महत्वपूर्ण दायित्व होने के बावजूद वे पूरे पांच साल क्षेत्र की जनता से जुड़े रहे। उनके हर सुख-दुख में साथी बने। जनता ने अपना मन बना लिया है और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री और ओम बिरला कोटा-बूंदी के सांसद बन रहे हैं।

कल डाबी क्षेत्र में करेंगे जनसम्पर्क
भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला मंगलवार को डाबी क्षेत्र में जनसम्पर्क करेंगे। वे सुबह 9 बजे खड़ीपुर पहुंचेंगे। वहां से धनेश्वर, राजपुरा, गणेशपुरा, लाम्बाखोह, गोपालपुरा बुधपुरा, डाबी, सुतड़ा और डोरा जाएंगे। इस दौरान वे आमजन और खनन श्रमिकों से भी संवाद करेंगे।