120W की चार्जिंग वाला iQOO Neo 9 Pro फोन भारत में 22 फरवरी को होगा लॉन्च

0
59

नई दिल्ली। iqoo कंपनी का नया स्मार्टफोन iQOO Neo 9 Pro भारत में 22 फरवरी को लॉन्च होगा। लॉन्च से पहले इस फोन का लैंडिंग पेज अमेजन इंडिया पर लाइव हो गया है। इस लैडिंग पेज पर धीरे-धीरे फोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया जा रहा है। इसी कड़ी में अब कंपनी ने आइकू नियो 9 प्रो की बैटरी और चार्जिंग टेक्नोलॉजी को कन्फर्म कर दिया है।

यह फोन भारत मे iQOO Neo 7 Pro के सक्सेसर के तौर पर एंट्री करने वाला है। इसमें कंपनी 5160mAh की बैटरी ऑफर करने वाली है। यह बैटरी 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह फोन USB-PD चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसके 120W के चार्जर से यूजर 65 वॉट तक की चार्जिंग स्पीड से नोटबुक को भी चार्ज कर सकेंगे।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन को दो वेरिएंट- 8जीबी + 256जीबी और 12जीबी + 256जीबी में लॉन्च करने वाली है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट देखने को मिलेगा, जो Q1 सुपरकंप्यूटिंग चिप के साथ आएगा। यह चिप यूजर्स के गेमिंग एक्सपीरियंस को काफी शानदार बना देगा। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा देने वाली है।

कैमरा : यह Sony IMX920 लेंस OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस भी देने वाली है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। डिस्प्ले की बात करें तो फोन में कंपनी 1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इस फोन की कीमत 35 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।