Lava Yuva 3 Pro स्मार्टफोन 50MP कैमरे के साथ मात्र 8999 में लॉन्च और बैटरी भी तगड़ी

0
149

नई दिल्ली। भारतीय ग्राहकों के लिए लावा ने अपना फुली लोडेड स्मार्टफोन कम बजट वाले ग्राहकों के लिए गुरुवार को लॉन्च कर दिया है। हम बात कर रहे हैं Lava Yuva 3 Pro की। स्टाइलिश डिजाइन और 16GB तक रैम समेत कई हैवी स्पेसिफिकेशन के साथ आने वाले इस फोन की कीमत 9000 रुपये से भी कम है।

कंपनी का कहना है कि फोन में स्टाइलिश डिजाइन, सुपीरियर परफॉर्मेंस और प्रीमियम फीचर्स का परफेक्ट कॉम्बीनेशन देखने को मिलेगा। अगर आप कम कीमत में खूबसूरत और दमदार फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह आपके लिए एक ऑप्शन हो सकता है। फोन में 50 मेगापिक्सेल कैमरे के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और तगड़ी बैटरी भी मिलती है। चलिए डिटेल में बताते हैं इसकी कीमत और खासियत के बारे में सबकुछ…

कीमत: फोन की कीमत मात्र 8999 रुपये है। कंपनी ने फोन का एकमात्र वेरिएंट लॉन्च किया है, जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 8GB वर्चु्अल रैम का सपोर्ट भी मिलता है। ग्राहक आज से (14 दिसंबर) लावा ई-स्टोर और ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। आप इसे डेजर्ट गोल्ड, फॉरेस्ट विरिडियन और मीडो पर्पल कलर में खरीद सकते हैं। सुपीरियर ऑफ्टर सेल्स कंज्यूमर एक्सपीरियंस के लिए, ग्राहकों को ‘फ्री सर्विस एट होम’ प्रदान की जाएगी। ग्राहक वारंटी पीरियड में इस सुविधा का लाभ ले सकेंगे।

खासियत: फोन में 90 हर्ट्ज का 6.5 इंच का एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले मिलता है। फोन के बैक पैनल पर प्रीमियम एजी ग्लास डिजाइन दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक के साथ साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में 8GB स्टैंडर्ड+8GB वर्चुअल रैम यानी कुल 16GB रैम का सपोर्ट मिलता है। फोन में 128GB स्टोरेज है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सेल डुअल एआई कैमरा है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर मिलेगा। फोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है और यूनिसॉक T616 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है।

बैटरी: फोन में 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी है। चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट मिलेगा। कंपनी फोन पर 2 साल सिक्योरिटी अपडेट प्रदान करेगी और इसे एंड्रॉयड 14 में भी अपग्रेड किया जा सकेगा।