मारुति जिम्नी की खरीद पर एक लाख रुपए की छूट, जानिए ऑफर्स

0
74

नई दिल्ली। Maruti Jimny Seles Offers: फेस्टिव सीजन के मौके पर मारुति अपनी ऑफरोड SUV जिम्नी पर 1 लाख रुपए तक का धमाकेदार डिस्काउंट लेकर आई है। नेक्सा डीलरिशिप पर बिकने वाली इस SUV के एंट्री लेवल जेटा वैरिएंट पर ये ऑफर दिया जा रहा है।

नेक्सा डीलर्स ने इस ऑफर को लेकर बताया कि जिम्नी के जेटा वैरिएंट पर 50,000 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्स्ट्रा 50,000 रुपए का फायदा एक्सचेंज या लॉयल्टी बोनस के तौर पर दिया जाएगा। इस ऑफर का फायदा इस महीने के आखिर तक मिलेगा। ये ऑफर जेटा वैरिएंट के मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन पर मिलेगा।

इंजन और फीचर्स
जिम्नी जेटा लाइन-अप में एंट्री-लेवल वैरिएंट है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए 12.74 लाख रुपए और ऑटोमैटिक के लिए 13.94 लाख रुपए है। इसमें टॉप-स्पेक जिम्नी अल्फा के समान 1.5-लीटर K15B पेट्रोल इंजन मिलता है। जिसमें इसका 4WD ऑफ-रोड गियर भी शामिल है। इसके फीचर्स की बात करें तो जेटा में स्टील व्हील, 7.0-इंच टचस्क्रीन, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले, 6 एयरबैग और EPS समेत कई फीचर्स मिलते हैं।

जिम्नी का माइलेज
जिम्नी के माइलेज की बात करें तो इस ऑफरोड SUV में 1.5-लीटर इंजन मिलेगा। जिसे मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन से जोड़ा जाएगा। अभी इसके फोर व्हील ड्राइव (4WD) का माइलेज सामने आया है। इसके मैनुअल ट्रांसमिशन का माइलेज 16.94 Kmpl होगा। वहीं, ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का माइलेज 16.39 Kmpl होगा। अगर ब्रेजा से इसकी तुलना करें तो जिम्नी के MT का माइलेज 3.21 Kmpl और AT का माइलेज 3.41 Kmpl तक कम होगा। ब्रेजा में भी यही इंजन दिया है, लेकिन ये टू-व्ही ड्राइव (2WD) के साथ आता है।