Moto E13 फोन का स्काई ब्लू कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च, कीमत 7000 से भी कम

0
133

नई दिल्ली। 8GB रैम वाला सबसे किफायती स्मार्टफोन आ गया है। मोटो ने Moto E13 का स्काई ब्लू कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि यह भारत का सबसे अफोर्डेबल 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन है। फोन की कीमत 7 हजार रुपये से भी कम है। बता दें कि भारत में यह कोई नया फोन नहीं है।

कंपनी ने फोन को इस साल फरवरी में लॉन्च किया था, तब इसे कॉस्मिक ब्लैक, ऑरोरा ग्रीन और क्रीमी व्हाइट कलर्स में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी ने इसे नए स्काई ब्लू कलर में लॉन्च किया है। नया कलर वेरिएंट फ्लिपकार्ट, मोटोरोला वेबसाइट और अन्य खुदरा स्टोरों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। बता दें कि, मोटो E13 में 6.5 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले, 13 मेगापिक्सेल मेन रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा है।

कीमत और उपलब्धता: मोटोरोला द्वारा अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर शेयर की कई डिटेल्स के अनुसार, मोटो E13 स्काई ब्लू कलर वेरिएंट 6,749 रुपये के फेस्टिव प्राइस पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि कंपनी ने नए कलर वेरिएंट की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह 8 अक्टूबर से शुरू होने वाली Flipkart Big Billion Day Sale के दौरान भारत में बिक्री पर आएगा।

स्पेसिफिकेशन: मोटो E13 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 13 (गो एडिशन) पर चलता है। फोन यूनिसॉक T616 प्रोसेसर से लैस है, जो माली G57 जीपीयू के साथ जुड़ा हुआ है। फोन में 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से फोन के स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। Moto E13 में 6.5 इंच का डिस्प्ले है जिसमें एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 269 PPI पिक्सेल डेंसिटी है। डिस्प्ले पैनल में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और स्टैंडर्ड 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है।

13MP कैमरा और 5000mAh बैटरी: फोटोग्राफी के लिए, स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर-फेसिंग कैमरा और 8 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा है। फोन में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी है। फोन 4G सपोर्ट के साथ आता है और इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक, टाइप-सी पोर्ट, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.1 और डुअल सिम कार्ड स्लॉट का सपोर्ट मिलता है।