लेडीज पर्स जैसा फोल्डेबल फोन 16GB रैम और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च

0
50

नई दिल्ली। ऑनर (Honor) कंपनी ने अपने सबसे यूनिक फोल्डेबल फोन को लॉन्च कर दिया है, जो हूबहू लेडीज पर्स जैसा दिखता है। हम बात कर रहे हैं Honor V Purse स्मार्टफोन की। पहली नजर हर कोई देखकर यही समझेगा कि यह पर्स है लेकिन असल में यह एक स्मार्टफोन है।

ऑनर ने कुछ हफ्ते पहले बर्लिन में हुए आईएफए इवेंट में अपने ऑनर वी पर्स फोल्डेबल स्मार्टफोन को शोकेस किया था। आज कंपनी ने इसे आधिकारिक तौर पर चीन में लॉन्च कर दिया है। फोन की शुरुआती कीमत 70 हजार रुपये से भी कम है।

ऑनर वी पर्स को पर्स जैसा लुक देने के लिए इसे चेन, पट्टियों और टैसल्स के साथ भी जोड़ा जा सकता है। फोल्ड होने पर इसकी मोटाई 9 एमएम से कम हो जाती है। चलिए जानते हैं इसकी कीमत और खासियत के बारे में…

खासियत:ऑनर के नए ऑनर वी पर्स में एक आउटवर्ड फोल्डिंग ऑलवेज-ऑन OLED डिस्प्ले है, जिसका साइज 7.71 इंच है। अनफोल्ड करने पर इसमें 6.45-इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है। फोन एक मिड-रेंज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर को स्पोर्ट करता है जो एड्रेनो 642L जीपीयू से लैस है। यह 16GB रैम और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

बैटरी: ऑनर वी पर्स स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी से लैस है, जो टाइप-सी पोर्ट पर 35W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

कैमरा : ऑनर के नए फोल्डेबल में 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी रियर कैमरा और 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। इसमें कवर डिस्प्ले पर 8 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी है। स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है।

कीमत और उपलब्धता
कंपनी ने चीन में ऑनर वी पर्स को लॉन्च किया है। इसके 16GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत RMB 5999 (लगभग 69,800 रुपये) जबकि 16GB रैम और 512GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत RMB 6599 (लगभग 75,400 रुपये) है। ऑनर वी पर्स चीन में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है।