फिल्म ‘गदर-2’ के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे सनी देओल व अमीषा पटेल

0
84
सनी देओल और अमीषा पटेल जयपुर में प्रशंसकों की भीड़ से घिरे।

उमड़ी फैंस की भीड़, हवा महल से लेकर बड़ी चौपड़ तक लग गया जाम

जयपुर। Promotion of film Gadar-2: अभिनेता सनी देओल व अमीषा पटेल अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर-2’ के प्रमोशन के लिए गुरुवार को जयपुर पहुंचे। यहां GT में हुए इवेंट के दौरान इतनी भीड़ बढ़ गई कि संभालना मुश्किल हो रहा था। कई लड़कियां बेहोश हो गईं। उन्हें बाउंसर्स ने संभाला। बड़ी चौपड़, हवा महल और जीटी के बाहर सनी देओल ने अमीषा पटेल के साथ ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए।

इससे पूर्व सनी देओल और अमीषा पटेल रामबाग होटल पहुंचे। यहां दोनों का रॉयल वेलकम किया गया। इसके बाद दोनों शाम करीब साढ़े चार बजे हवा महल पहुंचे। हवा महल से लेकर बड़ी चौपड़ तक इन दोनों की झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ जुट गई और जाम लग गया। कुछ देर के लिए बड़ी चौपड़ पर गाड़ियों को रोकनी पड़ी। इसके बाद दोनों हवा महल पहुंचे, जहां फोटो क्लिक करवाए।

सनी ने हवा महल पर कहा की जयपुर उनके लिए बहुत खास है। पहले भी गदर सहित बहुत फिल्मों को हिट करवाया है। उम्मीद है इस बार भी यहां के लोगों का प्यार मिलेगा। सनी पूरी सिक्योरिटी के साथ जयपुर आए हैं। उनकी एक झलक पाने और फोटो क्लिक करवाने की होड़ मची रही। बड़ी चौपड़ पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल रहा। गदर फिल्म के किरदारों तारा सिंह व सकीना की वेशभूषा पहने दोनों कलाकारों ने पूरे उत्साह के साथ अलग-अलग पोज दिए। हवा महल से निकलते समय सनी ने गाड़ी से बाहर निकलकर फैंस का हाथ जोड़कर अभिनंदन किया।

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में सनी देओल पाकिस्तान की पुलिस व सेना से लड़ते नजर आएंगे। इस बार वे सकीना के लिए नहीं बल्कि अपने बेटे जीत सिंह को वापस सरहद पार कराते दिखाई देंगे।

बड़ी चौपड़ के बाद दोनों स्टार मालवीय नगर स्थित गौरव टावर (GT) पहुंचे। यहां भी फिल्म के प्रमोशन को लेकर इवेंट हुआ। यहां पहले से प्रशंसकों की काफी भीड़ जमा हो गई थी। इन्हें रोकने के लिए पुलिस की ओर से बैरिकेड्स लगाए गए। बेकाबू भीड़ बैरिकेड्स को धकेलती हुई आगे बढ़ी। मौके पर मौजूद बाउंसर और पुलिसकर्मियों ने हालात को काबू किया। भीड़ की वजह से कई लड़कियां यहां बेहोश हो गईं।

इससे पहले बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता और सांसद सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए बुधवार को जैसलमेर पहुंचे थे। वे हेलिकॉप्टर से जोधपुर से सीधे भारत-पाक बॉर्डर स्थित तनोट माता मंदिर पहुंचे थे। मंदिर में अभिनेता ने पूजा-अर्चना की और अपनी आने वाली फिल्म (गदर-2) की सफलता की कामना की थी।

मंदिर से वे तनोट मंदिर परिसर में BSF के जवानों के साथ रुके। उन्होंने जवानों के साथ अपनी फिल्म के गाने ‘मैं निकला गड्डी लेकर’ पर जमकर ठुमके लगाए। उन्होंने सभी जवानों से अपनी आने वाली फिल्म देखने को कहा। इस दौरान अभिनेता ने जवानों के साथ खूब मस्ती भी की। उनके साथ पंजा भी लड़ाया था।