Samsung Galaxy M44 5G फोन जल्द ही होगा जोरदार फीचर के साथ लॉन्च

0
86

नई दिल्ली। सैमसंग (Samsung) कंपनी जल्द ही अपनी गैलेक्सी M सीरीज के नए हैंडसेट Samsung Galaxy M44 5G को लॉन्च करेगा। सैमसंग का यह अपकमिंग फोन बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर लिस्ट हो गया है।

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार फोन का मॉडल नंबर- SM-M446K है। लिस्टिंग में बताया गया है कि फोन 6जीबी रैम और ऐंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। गीकबेंच की मानें तो इस फोन में कंपनी ‘Lahania’ कोडनेम वाला प्रोसेसर ऑफर करने वाली है। यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 888 है और इसकी क्लॉक स्पीड 2.84GHz है। फोन में कंपनी अड्रीनो 660 जीपीयू भी देने वाली है।

गीकबेंच के सिंगल-कोर टेस्ट में इस फोन को 1531 और मल्टी-कोर टेस्ट में 3771 पॉइंट मिले हैं। इनके अलावा गीकबेंच लिस्टिंग में फोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी गई है। 91 मोबाइल्स की एक रिपोर्ट के अनुसार गीकबेंच पर लिस्ट हुआ यह फोन का कोरियाई वेरिएंट है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फोन भारत में भी एंट्री कर सकता है। बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी M44 5G पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए Galaxy M34 5G का सक्सेसर हो सकता है। ऐसे में नए फोन में कंपनी M34 5G के मुकाबले थोड़े और अपग्रेडेड फीचर दे सकती है। फिलहाल आइए जानते हैं गैलेक्सी M34 में कंपनी क्या कुछ ऑफर कर रही है।

स्पेसिफिकेशन्स: सैमसंग का यह फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में ऑक्टा-कोर Exynos 1280 चिपसेट दे रही है। डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में आपको फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इस फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 भी दे रही है।

कैमरा : फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

बैटरी: साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर लैस यह फोन 6000mAh की बैटरी ऑफर करता है। यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।