लाडपुरा विधानसभा सेवा मंच चलाएगा जागरूक मतदाता अभियान

0
87

कोटा। Kota News: आगामी विधानसभा चुनाव में लाडपुरा विधानसभा सेवा मंच मतदाताओं को जागरूक करने के लिए विशेष अभियान चलाएगा। अध्यक्ष एडवोकेट खेमचंद शाक्यवाल ने बताया कि मंच के कार्यकर्ता विधानसभा क्षेत्र के हर बूथ पर पहुंचकर लोगों को अधिकतम मतदान करने तथा चुनाव में सही व ईमानदार जनप्रतिनिधि का चुनाव करने के लिए जागरूक किया जाएगा। संयोजक मनीष गालव ने बताया कि लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र के हर बूथ पर आमजन के साथ बैठक, नुक्कड़ सभाएं व विविध कार्यक्रम कर मतदाताओं को जागरूक किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि चुनावों में मतदाताओं को प्रत्याशी की सामाजिक प्रतिष्ठा, चाल, चरित्र, ईमानदार छवि, सहज उपलब्धता देखने के लिए कहा जाएगा। लाडपुरा विधानसभा सेवा मंच क्षेत्र के हर बूथ पर जाकर लोगों से अपील करेगा कि आप अपने वोट की कीमत पहचानें, मताधिकार का सदुपयोग करें। सच्चे को चुनें, अच्छे को चुनें। अपने मत का प्रयोग अवश्य करें।

इस दौरान हेमंत शाक्यवाल, आशीष शर्मा, कानसिंह सोनगरा, सुनील पवार, गोलू तिवारी, शंभूदयाल अग्रवाल, घासी लोहार, मांगीलाल राठौर, राहुल शर्मा, पवन चौहान, मुकेश सुमन, गोपीचंद शाक्यवाल, अनिता कुमारी, चंद्रसिंह, विमल पांचाल, हरिओम मालव, दिनेश लोहार, जुगल कुमार, ओमप्रकाश मेघवाल, जयसिंह चौहान, रवि वर्मा, राकेश गौतम, विकास गोस्वामी, शीतल शर्मा, अक्षय सक्सेना मौजूद रहे।

प्रश्नावली के माध्यम से समझाएंगे: एडवोकेट खेमचंद शाक्यवाल ने बताया कि मतदाताओं को समझाने के लिए प्रश्नावली तैयार की गई है। विधानसभा चुनाव में आपके क्षेत्र का जनप्रतिनिधि कैसा हो? उसकी सामाजिक छवि कैसी है? उसका चाल चलन कैसा है? लोगों के बीच उसकी पहचान किस रूप में है? स्थानीय है या बाहरी है। मिलनसार के साथ- साथ उसकी सहज उपलब्धता कितनी है ? वास्तव में वह समाज सेवा करना चाहता है या फिर राजनीति में अपनी पहचान बनाने के लिए मैदान में उतर रहा है। इन सवालों के साथ यदि आप अपना अमूल्य मत देने जा रहे हैं तो निश्चित रूप से आप एक जागरूक मतदाता हैं। संगठन द्वारा हर बूथ पर 50 हजार जनजागृति पत्रक का वितरण किया जाएगा।