शैली ओबरॉय और आतिशी AAP की खल-नायिका, भाजपा ने जारी किया पोस्टर

0
160

नई दिल्ली। MCD Delhi Election : एमसीडी सदन में शुक्रवार को स्थायी समिति के चुनाव के दौरान फिर से लात-घूंसे चले। आम आदमी पार्टी व भाजपा के पार्षदों ने सारी हदें पार करते हुए एक-दूसरे के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए जमकर मारपीट की। इस दौरान कई पार्षदों को गंभीर चोटें आईं।

अब दोनों पार्टियां इस पूरे मामले में एक-दूसरे पर हमलावर हैं। दोनों ही अपने-अपने सोशल मीडिया से वार-पलटवार कर रही हैं। इस बीच भाजपा ने आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी और मेयर शैली ओबरॉय को खलनायिका बताते हुए एक पोस्टर जारी किया है जो फिल्मी पोस्टर की तरह है। भाजपा का आरोप है कि आतिशी की इशारों पर ही सदन में धक्का-मुक्की हुई।

महिला पार्षदों के साथ धक्कामुक्की व अभद्रता हुई। कई पार्षदों के कपड़े फट गए। जमकर जूते-चप्पल बरसाए गए। जनता द्वारा चुने हुए प्रतिनिधियों के इस बर्ताव से लोकतंत्र शर्मसार हुआ।

समिति के छह सदस्यों का चुनाव हो गया था, लेकिन वोटों की गिनती के दौरान मचा घमासान देखते ही देखते चरम पर पहुंच गया। इसके बाद मेयर ने पूरी चुनाव प्रक्रिया को रद्द कर दिया। अब सोमवार को फिर से समिति के चुनाव के लिए सदन की बैठक बुलाई गई है।