Realme GT Neo 5 SE स्मार्टफोन पावरफुल फीचर्स इसी माह होगा लॉन्च

0
121

नई दिल्ली। रियलमी (Realme) कंपनी ग्लोबल मार्केट में इसी महीने Realme GT 3 5G को लॉन्च कर सकती है। इसी बीच आई एक लीक में दावा किया गया है कि कंपनी आजकल अपने एक नए स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है। इस फोन का नाम Realme GT Neo 5 SE है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस फोन में क्वालकॉम का एक नया प्रोसेसर- स्नैपड्रैगन 7+ जेन 1 चिपसेट ऑफर करेगी, जो अभी लॉन्च नहीं हुआ है।

यह फोन कुछ दिन पहले AnTuTu पर भी लिस्ट हुआ था। इसमें इस अपकमिंग फोन को 1,029,731 पॉइंट मिले थे। रियलमी का यह फोन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के मामले में GT Neo 5 से एक लेवल नीचे हो सकता है। फिलहाल आइए जानते हैं रियलमी GT Neo 5 में क्या कुछ है खास।

फीचर और स्पेसिफिकेशन: यह फोन 16जीबी तक की रैम और 1टीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट ऑफर कर रही है। डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.7 इंच का पंच-होल AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट और 2160Hz के PWM डिमिंग को सपोर्ट करता है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी: यह फोन 5000mAh तक की बैटरी और 240W तक की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

ओएस: फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड Realme UI 4.0 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।