itel A24 Pro स्मार्टफोन 5 हजार रुपये से कम में लॉन्च, जानिए फीचर्स

70

नई दिल्ली। Itel कंपनी ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नए हैंडसेट itel A24 Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है। यह एंट्री लेवल फोन 4G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इसमें कई बेस्ट-इन-क्लास फीचर दिए गए हैं।

फोन के बेजल्स थोड़े थिक हैं और डिस्प्ले का साइज 5 इंच है। फोन की रैम के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। इसका इंटरनल स्टोरेज 32जीबी का है। फोन की एंट्री अभी बांग्लादेश में हुई है। इसकी कीमत BDT 5,990 (करीब 4,600 रुपये) है। उम्मीद की जा रही है कि यह फोन भारत में भी जल्द एंट्री करेगा।

फीचर और स्पेसिफिकेशन: फोन में कंपनी 850×480 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5 इंच का IPS डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन की रैम के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। इंटरनल मेमरी की बात करें, तो यह फोन 32जीबी के ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस है। फोन के इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में 1.4GHz Unisoc SC9832E क्वॉड-कोर चिपसेट दिया गया है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन के बैक पैनल का डिजाइन इसके लुक को और शानदार बना देता है।

बैटरी: फेस अनलॉक फीचर के साथ आने वाले इस फोन में 3,020mAh की बैटरी लगी है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह ऐंड्रॉयड 12 (गो-एडिशन) पर काम करता है।