फॉक्सवैगन टी-रॉक कैब्रियोलेट का ग्रे एडिशन पेश, जानिए फीचर्स

0
155

नई दिल्ली। Volkswagen T-Roc Cabriolet के ‘एडिशन ग्रे’ को अनविल कर दिया गया है। इस गाड़ी की खासियत ये है कि इसकी केवल 999 यूनिट गाड़ियों का प्रोडक्शन होगा। एडवांस फीचर्स से लैस इस लिमेटेड एडिशन गाड़ी के बारे में विस्तार से जानें।

फॉक्सवैगन ने पिछले साल मैट पेंटवर्क के साथ टी-रॉक “एडिशन ब्लू” के साथ अपना पहला मॉडल लॉन्च किया था और उसी के समान, नए टी-रॉक कैब्रियोलेट “एडिशन ग्रे” को भी विशेष पेंटवर्क मिलता है, जहां ग्लॉस पेंट फिनिश के बजाय ग्रे कलर का एक मैट क्लियर कोट होता है।

डिलीवरी: कंपनी का कहना है कि इस गाड़ी को अगले साल फरवरी 2023 में डिलीवर किया जाएगा। इस गाड़ी में 1.5-लीटर TSI इंजन दिया गया है, जो 147bhp की मैक्सिमम पॉवर जेनरेट करता है।

फीचर्स: इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट में ब्लैक ट्रिम स्ट्रिप्स और मिरर कवर और एक ब्लैक रियर स्पॉइलर के साथ ब्लैक स्टाइल डिज़ाइन पैकेज शामिल है। दरवाज़े के हैंडल, पीछे की तरफ टी-रॉक लेटरिंग और 18 इंच के पहिए सभी काले रंग के हैं। वहीं अन्य वेरिएंट में 19 इंच के ब्लैक व्हील्स, एडॉप्टिव चेचिस कंट्रोल DCC,डिस्कवर प्रो नेविगेशन, और बीट्स ऑडियो साउंड सिस्टम शामिल हैं। बीट्स ऑडियो साउंड सिस्टम अपने बेहतरी साउंड के लिए जाना जाता है।