Samsung Galaxy F04s स्मार्टफोन कम कीमत में होगा लॉन्च, जानें फीचर

0
236

नई दिल्ली। सैमसंग (Samsung) कम्पनी अपनी गैलेक्सी F सीरीज के नए स्मार्टफोन Galaxy F04s को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। यह फोन पिछले साल अप्रैल में लॉन्च हुए गैलेक्सी F02s के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में एंट्री कर सकता है। इसी बीच प्राइस बाबा ने इस फोन के बारे में अहम खुलासा कर दिया है। प्राइसबाबा के अनुसार कंपनी का यह फोन Wi-Fi अलायंस के डेटाबेस में देखा गया है।

इस फोन का मॉडल नंबर SM-E045F/DS है। रिपोर्ट के अनुसार फोन 2.4GHz सिंगल बैंड वाई-फाई के साथ आता है। वाई-फाई अलायंस की लिस्टिंग के अनुसार सैमसंग का यह अपकमिंग फोन ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करेगा। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि F सीरीज का यह फोन गैलेक्सी A04s का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है। फोन की कीमत 10 से 15 हजार रुपये के बीच हो सकती है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
सैमसंग का यह फोन 6.5 इंच के एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है। यह गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

स्टोरेज: कंपनी का यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। जरूरत पड़ने पर इसकी मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा: फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

बैटरी: साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस: यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OneUI 4.1 पर काम करता है।