Infinix Hot 20 Play फोन 6000mAh बैटरी और 6.82 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च

0
266

नई दिल्ली। Infinix कंपनी ने Hot 20 लाइनअप में नया स्मार्टफोन Infinix Hot 20 Play लॉन्च किया गया है।फ़ोन में दमदार फीचर्स दिए गए हैं और सीरीज के दूसरे डिवाइसेज जैसा ही रियर डिजाइन देखने को मिला है। सामने इस स्मार्टफोन में HD+ डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ दिया गया है। नए डिवाइस के की-फीचर्स में मीडियाटेक प्रोसेसरके अलावा 13MP का डुअल कैमरा और दमदार बैकअप वाली बड़ी बैटरी दी गई है।

स्पेसिफिकेशंस
नए Infinix फोन में 6.82 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो HD+ (1640×720 पिक्सल्स) रेजॉल्यूशन के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। डिवाइस में एंड्रॉयड 12 पर आधारित कंपनी का XOS UI सॉफ्टवेयर के तौर पर मिलता है।

स्टोरेज: डिवाइस में MediaTek Helio G37 चिपसेट दिया गया है और 4GB रैम का सपोर्ट दिया गया है। इस स्मार्टफोन को 64GB और 128GB स्टोरेज वेरियंट्स में उतारा गया है। साथ ही माइक्रोSD कार्ड की मदद से इसका स्टोरेज बढ़ाने का विकल्प भी दिया गया है।

कैमरा : इसके रियर पैनल पर 13MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है और दूसरे AI लेंस भी मिलता है। वहीं, फ्रंट पैनल पर 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस डिवाइस में डुअल स्पीकर्स के अलावा 3.5mm हेडफोन जैक भी मिलता है।

बैटरी: डिवाइस का बड़ा हाइलाइट इसकी 6000mAh बैटरी है, जिसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

कलर ऑप्शंस: इस डिवाइस को कंपनी बजट सेगमेंट में चार कलर ऑप्शंस- रेसिंग ब्लैक, लूना ब्लू, ऑरोरा ग्रीन और फैंटेसी पर्पल में लेकर आई है।