Oppo F21s Pro सीरीज माइक्रोलेंस कैमरा के साथ होगी लॉन्च, जानिए खासियत

0
206

नई दिल्ली। ओप्पो कंपनी अब माइक्रोलेंस कैमरा’ वाली ओप्पो F21s Pro सीरीज मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। इसकी वीडियो टीजर से पता चला है कि नए लाइनअप में ओप्पो F21s प्रो के अलावा ओप्पो F21s प्रो 5G मॉडल शामिल होगा। इन डिवाइसेज के स्पेसिफिकेशंस में कनेक्टिविटी के अलावा स्पेसिफिकेशंस से जुड़े कुछ अंतर देखने को मिल सकते हैं।

कंपनी की ओर से शेयर किए गए टीजर में सामने आया है कि इस डिवाइस में खास माइक्रोलेंस कैमरा मिलेगा, जिसकी मदद से एक अलग स्तर की माइक्रो फोटोग्राफी की जा सकेगी। हालांकि, यह माइक्रोलेंस कैमरा केवल सीरीज के 4G मॉडल में ही मिलेगा। कंपनी का कहना है कि ऑर्बिट लाइट के साथ 30x तक जूम इन करने के बाद भी साफ माइक्रो फोटो क्लिक की जा सकेगी।

कैमरा सेंसर के चारों ओर लाइट: ओप्पो के F21 प्रो मॉडल की तरह ही नए डिवाइस में भी माइक्रो कैमरा सेंसर के चारों ओर ऑर्बिट लाइट मिलेगी। इस लाइट की मदद से माइक्रो फोटोग्राफी करते वक्त तो यूजर्स को मदद मिलेगी ही, साथ ही यह लाइट कॉल्स या नोटिफिकेशंस आने पर भी यूजर्स को अलर्ट करेगी।

ग्लो डिजाइन रियर पैनल: कंपनी ने बताया है कि नए प्रो डिवाइस के रियर पैनल पर ओप्पो ग्लो डिजाइन मिलेगा और यह स्क्रैच या वॉटर रेसिस्टेंट है। कैमरा सिस्टम में माइक्रोलेंस के अलावा 64MP का प्राइमरी सेंसर मिलेगा, लेकिन तीसरे सेंसर की जानकारी सामने नहीं आई है।