Mahindra bolero Neo Plus नए फीचर्स के साथ होगी भारत में लॉन्च

0
492

नई दिल्ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी बोलेरो नियो सबकॉम्पैक्ट एसयूवी को नए एडिशन में लॉन्च करके अपने लाइनअप को और मजबूत करेगी। कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी फीचर्स के मामले में कुछ प्रमुख अपडेट दे सकती है।

कंपनी ने जुलाई 2021 में नई बोलेरो नियो सबकॉम्पैक्ट एसयूवी को लॉन्च किया था। अभी वर्तमान में इस मॉडल के कुल 5 वेरिएंट्स मार्केट में उपलब्ध हैं। इन गाड़ियों की कीमत 9.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होकर 11.78 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

बोलेरो नियो प्लस डायमेंशन: महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस का ये मॉडल 7-सीटों और 9-सीटों के कॉन्फ़िगरेशन विकल्पों के साथ आएगा। इसके साथ इसमें लगेज एरिया में एक साइड फेसिंग बेंच-टाइप सीटे भी होंगी। इस मॉडल के लंबाई चौड़ाई के बारे में बात करे तो मॉडल की लंबाई 4400mm और चौड़ाई 1795mm ऊंचाई 1812mm की होगी।

इसका व्हीलबेस 2680mm का होगा। इसका 5-सीटर वर्जन 3995mm लंबा, 1795mm चौड़ा और 1817mm लंबा है। बोलेरो नियो प्लस को P4 और P10 ट्रिम्स में लॉन्च किया जाएगा।

बोलेरो नियो प्लस फीचर्स: नियो प्लस 9-सीटर बोलेरो एक नए एमआईडी डिस्प्ले के साथ आएगी। इसमें एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी उसके साथ ही एक 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एडजस्टेबल पावर स्टीयरिंग व्हील, रेस्ट, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ईको मोड वाला एसी और भी बहुत कुछ इस नए एडीशन में होगा। इसके साथ ही इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स होंगे। इसको पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जाएगा।