2023 Range Rover Sport जल्द होगी भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

56

नई दिल्ली। लैंड रोवर (Land Rover) कम्पनी ने तीसरी जनरेशन की नई रेंज रोवर स्पोर्ट में पहले वाले मॉडल के मुकाबले में कई नए बदलाव किए हैं । ग्लोबल लेवल पर पेश किए जाने के कुछ दिनों के अंदर ही अब इस लक्जरी एसयूवी को लैंड रोवर की भारतीय वेबसाइट पर कीमतों के साथ लिस्ट कर दिया गया है। नई 2023 रेंज रोवर स्पोर्ट की कीमत भारत में 1.64 करोड़ रुपये, एक्स-शोरूम से शुरू होती है।

नई 2023 रेंज रोवर स्पोर्ट एसयूवी भारत में चार वेरिएंट एसई, एचएसई, ऑटोबायोग्राफी और फर्स्ट एडिशन में पेश की गई है। इसके बेस एसई वैरिएंट की कीमत 1.64 करोड़ रुपये से शुरू होकर टॉप फर्स्ट एडिशन एडिशन के लिए 1.84 करोड़ रुपये तक जाती हैं। यह सभी कीमतें एक्स-शोरूम है। इस लग्जरी गाड़ी के लिए प्री-बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। गाड़ी की डिलीवरी नवंबर 2022 में शुरू होने की उम्मीद है।

रेंज रोवर स्पोर्ट में LED DRLs के साथ स्लिम ऑल-एलईडी हेडलैंप, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील्स, स्लिम एलईडी टेललैंप्स दिए गए है। लैंड रोवर इंडिया की वेबसाइट के अनुसार रेंज रोवर स्पोर्ट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 3.0-लीटर माइल्ड-हाइब्रिड डीजल यूनिट के साथ आती है। यह 3.0-लीटर छह-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन 346 hp की पावर और 700 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।