Tecno Camon 18 स्मार्टफोन 48MP सेल्फी कैमरे के साथ भारत में लॉन्च

0
299

नई दिल्ली। Tecno ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Tecno Camon 18 को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह इस साल जुलाई में लॉन्च हुए टेक्नो कैमॉन 17 का अपग्रेड वर्जन है, इस हैंडसेट को कंपनी ने दमदार बैटरी और 48 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च किया है। आइए आपको Tecno Camon 18 की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Tecno Camon 18 स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले: इस Tecno Mobile में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ फुल-एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ 6.8 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है।

प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। साथ में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है, हैंडसेट 7 जीबी तक वर्चुअल रैम सपोर्ट करता है।

कैमरा: फोन के बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए हैं, 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 48 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

कनेक्टिविटी: सिक्योरिटी के लिए फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

बैटरी: 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

Tecno Camon 18 कीमत
इस Tecno Smartphone की कीमत 14,999 रुपये तय की गई है। कंपनी की तरफ से फोन के साथ 1999 रुपये की कीमत वाले Tecno Buds 2 फ्री में कॉम्प्लिमेंटरी दिए जा रहे हैं। उपलब्धता की बात करें तो Tecno ब्रांड का ये लेटेस्ट मोबाइल फोन 27 दिसंबर से मिलने लगेगा।