Bigg Boss 15 फ्लॉप शो साबित हुआ, अब बंद करने की तैयारी

0
190

मुंबई। बिग बॉस टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो है, जिसकी अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है। इस शो का सीजन 15 चल रहा है, जिसमें मेकर्स कई बड़े चेहरे लेकर आए हैं। सीजन 15 को शुरू हुए पांच हफ्ते हो गए हैं और घर में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, जय भानुशाली जैसे टीवी के बड़े-बड़े चेहरे लड़ते-झगड़ते अपना गेम खेल रहे हैं लेकिन इसके बावजूद बिग बॉस का ये सीजन फैंस के बीच कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रहा है। जिस वजह से शो की टीआरपी पिछले सीजन के मुकाबले काफी कम आ रही है
 
दर्शकों के बीच बिग बॉस सीजन 15 की लोकप्रियता कम होती जा रही है। इसी वजह से मेकर्स ने अब इस शो को बंद करने का फैसला कर लिया है। जी हां, कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो की घट रही टीआरपी की वजह से मेकर्स इस सीजन को जल्द ही खत्म करने देंगे और इसकी प्लानिंग भी शुरू हो गई है।

टीआरपी में भारी गिरावट
रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान खान की फीस को मिलाकर शो का बजट 500 करोड़ रूपये पहुंच गया है और जंगल थीम की वजह से शो पर काफी खर्च हो चुका है। साथ ही वीकेंड पर भी शो को टीआरपी नहीं मिल रही है। इस शो को पिछले हफ्ते महज 1 की टीआरपी मिली है और इसी से मेकर्स परेशान है। ऐसे में जल्द ही मेकर्स शो को बंद करने का फैसला ले सकते हैं।
विज्ञापन

कंटेस्टेंट का बोरिंग खेल
बिग बॉस का ग्रेंड फिनाले फरवरी के महीने में होता है और इस सीजन का फिनाले भी अगले साल यानी 2022 में फरवरी के महीने में रखा गया था लेकिन जिस तरह मेकर्स इस शो की टीआरपी चाहते थे वैसा ये सीजन नहीं दे पा रहा है और ना ही घर में कंटेस्टेंट्स अपना गेम बदल रहे हैं जिस वजह से मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि इस सीजन को फरवरी से पहले ही खत्म कर दिया जाएगा।

वाइल्ड कार्ड का दांव भी फेल
हाल ही में मेकर्स ने राकेश बापट और नेहा भसीन की वाइल्ड कार्ड एंट्री घर में करवाई थी। मेकर्स का मानना था कि शो में जाकर दोनों घर का माहौल बदलेंगे और शो में जान डालेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। राकेश बापट हेल्थ इशू की वजह से बाहर हो चुके हैं और नेहा भसीन भी कुछ ज्यादा कमाल दिखा नहीं पाईं। एक रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि दर्शन इस सीजन का लाइफ फीड भी देखने में दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं।
विज्ञापन

अफसाना खान हुईं बाहर
बिग बॉस के घर से गुरुवार के एपिसोड में अफसाना खान बाहर हो चुकी हैं। उन्हें टास्क के दौरान पैनिक अटैक आया था, जिस वजह से उन्होंने घर में चाकू उठा लिया था। इसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। दूसरी तरफ राकेश भी शो से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में इस हफ्ते बिना एविक्शन में भी दो कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं।