टीवीएस की नेकेड स्ट्रीट मोटरसाइकिल नेपाल में लॉन्च, जानें फीचर्स

0
336

नई दिल्ली। देश की प्रमुख दोपहिया और तिपहिया वाहन निर्माता TVS Motor Company (टीवीएस मोटर कंपनी) ने सोमवार को नेपाल में अपने 125 सीसी सेगमेंट में TVS Raider (टीवीएस राइडर) मोटरसाइकिल को लॉन्च करने का एलान किया। कंपनी ने फीचर्स से भरपूर इस पेशकश को महत्वाकांक्षी युवा ग्राहकों को ध्यान में रखकर बनाया है। खासतौर पर युवा और स्पोर्टी मोटरसाइकिल एलसीडी डिजिटल स्पीडोमीटर, 3V आई-टच स्टार्ट, एनिमलिस्टिक एलईडी हेडलैम्प जैसे शानदार फीचर्स के साथ उतारी गई है। खास बात यह है कि इसमें फर्स्ट-इन-सेगमेंट यानी इस सेगमेंट की किसी बाइक में अंडर-सीट स्टोरेज फीचर दिया गया है। 

लुक और स्टाइल
टीवीएस राइडर एक अनूठी और बोल्ड डिजाइन थीम के साथ टीवीएस मोटर कंपनी की डिजाइन भावना का प्रतीक है। कंपनी का कहना है कि इस मोटरसाइकिल में एक खास मर्दाना व्यक्तित्व मिलता है और इस थीम का प्रतीक एक विशेष लोगो है। मजबूत और गढ़ी हुई टैंक प्रोफाइल टीवीएस राइडर को एक मजबूत और ठोस अपील देती है। साथ ही, यह आपकी रोजमर्रा की सवारी के लिए एक स्पोर्टी, कॉम्पैक्ट और फुर्तीली मोटरसाइकिल है।

टीवीएस राइडर के सिग्नेचर डिजाइन एलिमेंट्स में इसके विशिष्ट और आक्रामक हेडलैंप और टेल-लैंप हैं जो इसे शानदार लुक देते हैं। विशेष रूप से डिजाइन किए गए बनावट और फिनिश के साथ युवा पेंट स्कीम इसके स्पोर्टी और डायनमिक डिजाइन को बयां करते हैं। 
 
बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स”
इस मौके पर बोलते हुए, टीवीएस मोटर कंपनी के अंतरराष्ट्रीय व्यापार के अध्यक्ष आर दिलीप ने कहा, “हमारे सहस्राब्दी और डिजिटल रूप से देशी जेनरेशन Z ग्राहकों के लिए, हमने लगातार बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स और टेक्नोलॉजी के साथ उत्पाद पेश किए हैं। नए जमाने के ग्राहकों के उत्साह और आकांक्षा को और आगे बढ़ाने के लिए, हम नेपाल में 125cc टीवीएस राइडर लॉन्च कर रहे हैं। नेपाल हमेशा से हमारे लिए एक प्रमुख बाजार रहा है और यहां के युवाओं के लिए अपनी नई पेशकश लाकर मुझे बेहद खुशी हो रही है। मुझे विश्वास है कि हमारे युवा ग्राहक टीवीएस राइडर के विशेष राइड कैरेक्टर की सराहना करेंगे।” 

जगदंबा मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, शाहिल अग्रवाल ने कहा, “नेपाल के ग्राहकों ने हमेशा टीवीएस मोटर द्वारा बेस्ट-इन-क्लास प्रॉडक्ट्स के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है, और मुझे यकीन है कि टीवीएस राइडर भी पसंद किया जाएगा। नेपाल का जेनरेशन जेड टीवीएस मोटर के पावर-पैक, स्टाइलिश टीवीएस रेडर के लिए तैयार है।”