Vivo T1 और Vivo T1x स्मार्टफोन जल्द होंगे लॉन्च, जानिए खूबियां

0
197

नई दिल्ली। वीवो मार्केट में अपने दो नए स्मार्टफोन- Vivo T1 और Vivo T1x लॉन्च करने वाला है। कंपनी के ये फोन सबसे पहले चीन में पेश किए जाएंगे। इसी बीच कंपनी ने लॉन्च से पहले एक पोस्टर रिलीज करके इन अपकमिंग स्मार्टफोन (T1) के खास फीचर्स का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसके अनुसार T1 में स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर, 5000mAh बैटरी और 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने पोस्टर में वीवो T1 का फोटो शेयर किया है। इस फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि फोन में कंपनी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। फोन में ऊपर की तरफ माइक्रोफोन और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। वहीं, फोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिया गया है। फोन में मिलने वाला पावर बटन फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी काम करेगा।

वीवो T1 तीन वेरियंट- 8जीबी+128जीबी, 8जीबी+256जीबी और 12जीबी+256जीबी में आएगा। कंपनी इस फोन को ब्लैक और ग्रेडिएंट ब्लू कलर ऑप्शन में पेश करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा और इसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट ऑफर करने वाली है। यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा।

वीवो T1x की बात करें तो कंपनी इस फोन को 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है। प्रोसेसर की जहां तक बात है, तो इसमें डाइमेंसिटी 900 मिलने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 50 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन तीन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो T1 iQOO Z5 का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है। वहीं, वीवो T1x को कंपनी iQOO Z5x के ट्वीक्ड वर्जन के तौर पर पेश कर सकती है।