ड्रग्स मामले में आर्यन खान पर NCB ने दर्ज किया केस

0
334

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार शाम 2 अक्टूबर को मुंबई में एक लग्जरी क्रूज शिप पर छापेमारी की। इस क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी चल रही थी और हिरासत में लिए गए लोगों में बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। आर्यन के अलावा अन्य 8 लोगों से भी पूछताछ हो रही है जिनके नामों का खुलासा एनसीबी ने कर दिया है।आर्यन खान का ड्रग्स पार्टी में शामिल होने से इनकार, NCB से कहा- मैं सिर्फ VIP गेस्ट था

एनसीबी के सूत्रों ने एनबीटी ऑनलाइन को बताया है कि अब इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि एजेंसी ने अभी इसे कन्फर्म नहीं किया है। जिन लोगों से पूछताछ हो रही है उनके नाम सामने आ गए हैं और इसमें आर्यन खान का भी नाम शामिल है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया है कि उनकी हिरासत में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इश्मीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोंकर और गोमित चोपड़ा से पूछताछ हो रही है।

हिरासत में लिए गए लोगों में अरबाज मर्चेंट ऐक्टर है और इसे आर्यन का दोस्त बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि अरबाज ही आर्यन को इस रेव पार्टी में लेकर गया था। मोहक, नुपूर और गोमित दिल्ली के रहने वाले हैं। मोहक और नुपूर फैशन डिजाइनर हैं। नुपूर गोमित के साथ मुंबई आई थीं। गोमित एक हेयर स्टाइलिस्ट है।

इस बीच आर्यन खान के मामले की पैरवी मशहूर वकील सतीश मानेशिंदे करने जा रहे हैं। सतीश मानेशिंदे एनसीबी के ऑफिस में पहुंच चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में सतीश मानेशिंदे ने ही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की पैरवी की थी।