अरमान कोहली ड्रग केस: एनसीबी ने किये दो विदेशी नागरिक गिरफ्तार

0
418

मुंबई। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए अभिनेता अरमान कोहली एक सितंबर तक नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की हिरासत में रहेंगे। एनसीबी ने अब इस मामले में पांच जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की है और दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले खबरें आ रही थीं कि अरमान कोहली मामले में विदेशी कनेक्शन भी जुड़ा हुआ है।

अरमान कोहली के साथ ड्रग पेडलर अजय सिंह उर्फ मामू भी एनसीबी के शिकंजे में हैं। एनसीबी ने बताया था कि अजय सिंह के तार विदेशी ड्रग सिंडिकेट और प्रोस्टिट्यूशन रैकेट से जुड़े हुए हैं। जांच टीम को कुछ व्हाट्सएप चैट मिले हैं जिससे पता चला है कि अजय सिंह कोलंबिया और पेरू के लोगों के संपर्क में था जहां से उसकी सप्लाई आती थी।

एक्शन में एनसीबी: एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि अरमान कोहली सहित अन्य पर ड्रग्स लेने के साथ दूसरे अन्य गंभीर आरोप हैं। बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर छापेमारी पर वानखेड़े ने कहा कि ‘ड्रग्स को लेकर जीरो टॉलरेंस है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम केवल एक इंडस्ट्री के पीछे जा रहे हैं। हम केवल एनडीपीएस (नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस) एक्ट के उल्लंघन को लेकर चिंतित हैं।