निवेशकों के वित्तीय निवेश के लिए फिनोलॉजी वन लॉन्च

0
618

कोटा। भारतीय शेयर बाजार में निवेशकों को निवेश करने में सशक्त करने के लिए भारत के सबसे बड़े फाइनेंशियल एजुकेशन और वन-स्टॉप इन्वेस्टमेंट प्लेटफॉर्म फिनोलॉजी ने सब्स्क्रिप्शन-बेस्ड मॉडल- फिनोलॉजी वन के तहत प्रीमियम सेवाओं को लॉन्च किया है। किफायती सॉल्युशन विशेषज्ञों ने तैयार किए हैं। फिनोलॉजी वन में एक ही जगह रेसिपी, क्वेस्ट और टिकर जैसे कई फाइनेंशियल्स टूल्स मिलेंगे।

यह यूजर्स की फाइनेंशियल यात्रा को आसान बनाएगा और विभिन्न साधनों तक पहुंचने के लिए अतिरिक्त भुगतान भी नहीं करना पड़ेगा।फिनोलॉजी के सीईओ प्रांजल कामरा ने कहा, “वित्तीय योजना बनाना और सीखना भारत में बहुत ही महंगा और जटिल है। यूजर्स को निवेश का सहज अनुभव मिले। इस वजह से उन्हें उन साधनों तक पहुंच प्रदान की है जो किफायती और परेशानी मुक्त हैं।

फिनोलॉजी वन का उपयोग कोई भी अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आसानी से कर सकता है – बिगिनर से लेकर एक्सपर्ट तक।”अपने निवेशकों की वित्तीय जरूरतों को बुद्धिमान समाधान उपलब्ध कराने के उद्देश्य से फिनोलॉजी वन को इस तरह तैयार किया गया है कि यह यूजर्स को एक सहज अनुभव प्रदान करता है।

प्लेटफ़ॉर्म का इंटेलिजेंट फाइनेंशियल प्लानिंग टूल रेसिपी व्यक्तिगत वित्तीय लक्ष्यों के साथ निवेश को जोड़ने में मदद करता है। यह एक इंटिग्रेटेड फाइनेंशियल प्लानर है जिसका उद्देश्य अपनी इंटेलिजेंट टेक्नोलॉजी और एक्सपर्ट की सिफारिशों के माध्यम से निवेशकों को सशक्त बनाना है।