LG ने लॉन्च किया सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन फोल्डर 2 फ्लिप

0
610

साउथ कोरिया। सस्ता बजट स्मार्टफोन चाहने वालो के लिए टेक कंपनी एलजी ने फोल्डर 2 फ्लिप स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इसमें 4G सपोर्ट मिलेगा। इसमें दो स्क्रीन्स हैं और फोन एंट्री लेवल स्पेसिफिकेशन से लैस है। इसे खासतौर से उन लोगों के लिए बनाया गया है जो कम बजट में फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं।

यह फ्लिप फोन फिलहाल सिर्फ साउथ कोरियाई बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने इसे ओरिजनल फोल्डर फोन के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया है, जिसे फरवरी 2018 में बाजार में उतारा गया था।

यह फोन दो कलर प्लेटिनम ग्रे और व्हाइट कलर में अवेलेबल है। इसकी कीमत 198000 वॉन यानी 12400 रुपए है। यह सिर्फ 127 ग्राम वजनी है। इसमें दो स्क्रीन मिलेंगे, जिसमें 2.8 इंच का QVGA LCD प्राइमरी स्क्रीन और 0.9 इंच की सेकेंडरी मोनोक्रोम पैनल मिलेगा, जिसमें टेक्स्ट और कॉल्स के नोटिफिकेशन दिखाई देंगे। यह एंड्ऱॉयड ओएस पर काम करता है, इसमें 1470 एमएएच बैटरी दी गई है।

8 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगा
इसमें SOS बटन भी दी गई है। इमरजेंसी में इस बटन को तीन बार दबाने पर प्री-रजिस्टर्ड फोन नंबर पर इमरजेंसी एसएमएस और लोकेशन की जानकारी पहुंच जाएगी। इसमें T9 कीपैड है जिसमें एआई वॉयस सर्विस को एक्सेस करने के लिए हॉट-की दी गई है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 210 चिपसेट से लैस है। इसमें 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज मिलेगा।