दो दिन में रितिक और टाइगर की फिल्म ‘वॉर’ ने कमाए 75 करोड़

0
633

मुंबई। रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ की कमाई में दूसरे दिन 55-60% तक की गिरावट जरूर नजर आई, इसके बावजूद फिल्म ने शानदार कमाई की है। दूसरे दिन यानी गुरुवार को फिल्म ने 22-23 करोड़ रुपए की कमाई की।

boxofficeindia.com की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘वॉर’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने मात्र दो दिनों में 74 करोड़ की कमाई कर डाली है। पहले ही दिन कर करीब 51 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी ‘वॉर’ की कमाई में दूसरे दिन गिरावट आई जो नैशनल हॉलिडे के बाद यह गिरावट नॉर्मल है। इसी तरह बुधवार को हॉलिडे पर साल 2012 में रिलीज़ हुई थी ‘एक था टाइगर’, जो कि 31 करोड़ से 14 करोड़ रुपए तक पहुंची थी, जो कि 55% रही। ‘

वॉर’ को वीकेंड का शानदार फायदा मिल सकता है। यकीन 5 दिनों वाला वीकेंड फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर काफी फायदेमंद साबित होने वाला है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्मी दीवाली तक अच्छी कमाई कर डालेगी। नवरात्र की वजह से फिल्म गुजरात में हिट हो चुकी है। इसके अलावा यूपी में फिल्म शानदार परफॉर्म कर रही है।

ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म के बजट की बात करें तो यह लगभग 200 करोड़ रुपए है। फिल्म में रितिक और टाइगर ने ऐक्शन के मामले में अब तक का अपना बेस्ट दिया है। हां अगर कहानी दमदार होती,तो किसी भी हॉलिवुड की फिल्म को टक्कर देने में समर्थ रहती।

कहानी है एक सीक्रेट सोल्जर कबीर यानी रितिक रोशन की, जो देशभक्ति की राह में टाइगर श्रॉफ यानी खालिद की मदद लेता है। ऐक्शन फिल्मों के शौकीन के लिए यह धमाकेदार है। फिल्म में रितिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, आशुतोष राणा, दिशिता सहगल भी हैं।