50 वर्ष की उल्लेखनीय सेवाओं के लिए वीके जेटली को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

0
4

दी एसएसआई एसोसिएशन की जनरल बॉडी मीटिंग संपन्न

कोटा। दी एसएसआई एसोसिएशन की जनरल बॉडी मीटिंग मंगलवार को पुरुषार्थ भवन पर संपन्न हुई। इस दौरान संस्था के पूर्व अध्यक्ष वीके जेटली को कोटा डिवीजन बार एसोसिएशन के द्वारा लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। आमसभा में एसोसिएशन की आगामी योजनाओं पर चर्चा हुई।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वीके जेटली ने कहा कि अपने बिजनेस को ग्रो करने के लिए क्वालिटी में कभी कमी मत आने देना। क्वालिटी से समझौता करोगे तो बिजनेस आगे नहीं बढ़ पाएगा। उन्होंने कहा कि हमें सस्ती लेबर के बजाय प्रोडक्टिव लेबर पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। वहीं, अब पारंपरिक तरीकों से अलग कुछ नवाचार करने की भी जरूरत है।

संस्था के अध्यक्ष वीनू मेहता ने बताया कि वीके जेटली 50 वर्ष पुरानी संस्था के 14 साल तक अध्यक्ष रहे। अभी भी उनकी उल्लेखनीय सेवाएं संस्था में वरिष्ठ सलाहकार के रूप में मिल रही हैं। कोटा संभागीय कर्मचारी संघ द्वारा भी जेटली को उत्कृष्ट कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में उपेंद्र सिंह, गोविंदराम मित्तल, महेश गुप्ता, वीनू मेहता, सचिव रविंद्र कुमार गुप्ता, कोषाध्यक्ष यशपाल भाटिया, प्रेम भाटिया समेत कईं लोग मौजूद रहे।