जैन सोशल ग्रुप अनुभव ने उड़िया बस्ती के बच्चों के साथ मनाई दीपावली

0
59

कपड़े पाकर बच्चों के खिले चहरे, करतल ध्वनि से जताया आभार

कोटा। जैन सोशल ग्रुप अनुभव की ओर से शुक्रवार को अजय आहूजा नगर मे स्थित उडिया बस्ती में बच्चो के बीच दीपावली मनाई गई और उन्हे मिठाई व ड्रेस वितरित की गई । जैन सोशल ग्रुप फेडरेशन के राष्ट्रीय अतिरिक्त महासचिव जेके जैन ने बताया कि अनुभव ग्रुप के अध्यक्ष धर्मचंद काला के साथ अनुभव ग्रुप की टीम अजय आहूजा नगर के विश्वकर्मा मंदिर परिसर में पहुंची।

वहां 1 वर्ष से 12 वर्ष के सभी बच्चों को मिठाई व उनकी आयु के अनुसार ब्राण्डेड नए कपड़े भेंट किए। बच्चों ने उत्सुकता के साथ नई ड्रेस ग्रहण की और करतल ध्वनि से अपना आभार प्रकट किया। इस अवसर पर लोकेश जैन, महेन्द्र जैन, एस के दोषी, महावीर जैन मास्टर जी एवं अनुभव ग्रुप के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

ग्रुप अध्यक्ष धर्मचंद काला ने बताया कि बस्ती निवासी राजू के माध्यम से वहां रहने वाले बच्चों की आयु वर्ग के अनुसार बच्चों का सर्वे करवाया। उडिया बस्ती मे 1 वर्ष से 12 वर्ष के करीबन 248 बच्चों को मिठाई व कपड़े वितरित किए गए।

अनुभव ग्रुप के द्वारा श्रीयांस व सिद्धार्थ जैन के सहयोग से यह कार्य सम्पन्न हुआ। एमएनसी में कार्यरत सिद्धार्थ ने अध्यक्ष काला के सम्मुख वंचित बच्चों के साथ दीपावली मनाने का कार्यक्रम रखा और अनुभव ग्रुप ने मिलकर उडिया बस्ती में इस प्रकल्प को पूरा किया।

सचिव अशोक जोरा ने बताया कि सभी बच्चो को आयुवर्ग के अनुसार एक कतार बनाकर नए ब्राण्डेड कपड़े दिए गए। बच्चो ने दीपावली पर नए कपडे व मिठाई पाकर अपनी मुस्कान से प्रसन्नता व्यक्त की। अजय अहूजा विकास समिति के अध्यक्ष बीरो व सचिव लिंगराज तथा पदाधिकारी और बस्ती निवासियों को नए कपड़े व मिठाई देने पर अनुभव ग्रुप की टीम का आभार व्यक्त किया।