2020 में ‘जेठालाल’ के शो तारक मेहता’ को किया सबसे ज्यादा सर्च

0
669

नई दिल्ली । कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ याहू (Yahoo) की इस साल की लिस्ट में सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला शो बन गया है। इस शो ने ‘मिर्जापुर’ और ‘बिग बॉस’ समेत कई पॉपुलर फिल्म्स, वेब सीरीज और टीवी शो को भी पछाड़ दिया है। याहू की इस लिस्ट को मंगलवार को जारी किया गया है।

इस लिस्ट में लॉकडाउन में सुर्खियां बटोरने वाले पौराणिक धारावाहिक ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ भी शामिल हैं। इस लिस्ट में ‘महाभारत’ को दूसरे नबंर और ‘रामायण’ चौथे नबंर पर है। लिस्ट में तीसरे नंबर पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा है। सुशांत की फिल्म दिल बेचारा उनके निधन के बाद डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई थी। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

‘द कपिल शर्मा शो’ लिस्ट में पांचवें स्थान पर हैं, जबकि टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म ‘बाघी 3’ छठवें नंबर पर है। कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म को लेकर लोगों के बीच उत्साह खत्म हो गया था। इस बारे में बात करते हुए टाइगर ने एक इंटरव्यू में कहा था, “मैं निराश हूं क्योंकि हमारी मेहनत अपनी क्षमता तक नहीं पहुंच सकी है। हालांकि, मैं संतुष्ट हूं क्योंकि लोगों की सुरक्षा ज्यादा जरुरी है।

सरकार ने सुरक्षा के मद्देनजर शानदार फैसले लिए हैं। एक बार स्थिति सामान्य होने के बाद हम फिल्म को फिर से रिलीज कर सकते हैं।”सलमान खान के चर्चित और विवादित शो बिग बॉस को 7वां स्थान मिला है। वरुण धवन की ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ आठवें नवंबर पर है। विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला’ नौवें स्थान और ‘मिर्जापुर’ दसवें स्थान पर काबिज है।