स्पीकर बिरला आज से 5 दिन कोटा में, सुबह 10 बजे से करेंगे जनसुनवाई

0
336

कोटा। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला रविवार से पांच दिवसीय संसदीय क्षेत्र कोटा-बूंदी के प्रवास पर रहेंगे। वे 1 से 5 मई तक के अपने दौरे के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

लोक सभा कैंप कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्पीकर बिरला रविवार सुबह 10 बजे से कैंप कार्यालय में आमजन से मिलेंगे तथा उनकी समस्याएं सुनेंगे। वे 2 मई को भी सुबह 10 बजे से जनसुनवाई के बाद शाम 4.30 बजे निर्माणाधीन ट्रिपल आईटी भवन का दौरा करेंगे।

लोकसभा अध्यक्ष बिरला 3 मई को नयागांव स्थित देवनारायण मंदिर में आयोजित वीर गुर्जर समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन, गंगायचा गांव में कोटा मेघवाल विकास समिति की ओर से आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन तथा कीचलहेड़ा गांव स्थित देवधाम में आयोजित हाड़ौती फूलमाली समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में सम्मिलित होंगे।

स्पीकर बिरला 4 मई को सांगोद क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे जहां वे सुबह 11 बजे काशीपुर नवीन धर्मशाला में आयोजित सामाजिक अधिकारिता शिविर में दिव्यांग एवं वरिष्ठ जनों को सहायक उपकरण भेंट करेंगे। इसके बाद स्पीकर बिरला क्षेत्र के प्रधान व पंचायत राज प्रतिनिधियों से संवाद करेंगे। स्पीकर बिरला 5 मई को कोटा शहर में ही बैठकों में भाग लेंगे।